सिटी न्यूज़

15 दिन पहले जिस महिला को दफनाया वह कब्र के बाहर नग्न अवस्था में मिली, पुलिस जांच में जुटी

15 दिन पहले जिस महिला को दफनाया वह कब्र के बाहर नग्न अवस्था में मिली, पुलिस जांच में जुटी
UP City News | Jun 10, 2021 08:18 AM IST

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ सरघना क्षेत्र में 15 दिन पहले दफनाया गया महिला का शव कब्र के बाहर मिलने से सनसनी फैल गई. महिला का शव नग्न अवस्था में मिला तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ के बाद शव को पुन: दफन कर दिया गया. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला तंत्र मंत्र का लग रहा है. मामले की जांच की जा रही है. वहीं परिवार के लोगों ने इस मामले में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक नूरजहां 75 वर्ष पत्नी इस्लामुद्दीन कि गत 26 मई को मौत हो गई थी. कब्रिस्तान में दफन कर दिया गया था. बुधवार को सुबह 10:00 बजे नगला रोड स्थित कब्रिस्तान में बाउंड्री के निकट लोगों ने नग्व अवस्था में महिला का शव देखा तो सनसनी फैल गई. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पाते ही सीओ आरपी शाही और सरधना इंस्पेक्टर बृजेश कुमार हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए.

लोगों से पूछताछ की गई तो कुछ ही देर में शव की शिनाख्त हो गई. परिवार के लोगों के मौके पर पहुंच गए और बताया कि 15 दिन पहले नूरजहां की मौत होने के बाद शव को दफ्न कर दिया गया था. परिवार के लोगों ने शव को कब्र से बाहर निकाले जाने और नग्न करने के मामले में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. हालांकि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया और दोबारा दफन करा दिया है. यदि पोस्टमार्टम होता तो कुछ बाद में और भी तरीके से स्पष्ट हो सकती थी.

बताया गया कि शव को बड़ी ही सफाई के साथ कब्र से बाहर निकाला गया. पहले कब्र खोदी गई और फिर जिस तरफ चेहरा था उस तरफ से लकड़ी के तख्ते हटाए गए और शव को बाहर निकाला गयाा. इसके बाद फिर कब को बंद कर दिया गया. जब पुलिस ने पूरी कब्रिस्तान घूमी तो एक जगह गीली मिट्टी मिली. पुलिस ने जब उसे खोदवाया तो उसमें शव नहीं था. वहीं सीओ आरपी शाही का कहना है मामला तंत्र—मंत्र का लग रहा है. मामले की जांच की जा रही है. तहरीर मिली है. कार्रवाई की जा रही है.