सिटी न्यूज़

पड़ोसी के आंगन में पेड़ से गिरे पत्ते से शुरू हुआ विवाद मासूम की मौत पर हुआ खत्म

UP City News | Jul 19, 2021 07:54 AM IST

महराजगंज. उत्तरप्रदेश के महराजगंज में पेड़ का पत्ता बवाल का कारण बन गया. हुआ ये कि पेड़ का पत्ता पड़ोसी के आंगन में गिर गया इसको लेकर बृजमनगंज थाना क्षेत्र के शिवपुर अदरौना गांव में विवाद हो गया. आरोप है कि छुट्टी पर आए एसएसबी जवान ने इसी विवाद में एक गर्भवती महिला के पेट पर लात चला दिया. इससे महिला के पेट से करीब पांच माह का बच्चा बाहर निकल गया और उसकी मौत हो गई. महिला की हालत गंभीर देख उसे एंबुलेंस से बृजमनगंज सीएचसी भेजा गया. वहां डॉक्टरों ने महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

इस मामले में बृजमनगंज पुलिस ने छुट्टी पर आए एसएसबी जवान रामा साहनी के अलावा अन्य आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया. बृजमनगंज पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक रमाशंकर पाल पुत्र स्वर्गीय अक्षयवर पाल निवासी ग्राम शिवपुर अदरौना के साथ ग्राम सभा के ही निवासी एसएसबी में कार्यरत जवान रामा साहनी पुत्र स्वर्गीय झिनक पुरानी रंजिश की वजह से पीड़ित रमाशंकर पाल पुत्र स्वर्गीय अक्षयवर पाल से गाली गलौज व मारपीट करने लगे. इस दौरान पीड़ित रमाशंकर की गर्भवती बहन अनीता देवी पत्नी सचिन अपने भाई को बचाने के लिए पहुंची.

आरोप है कि रामा साहनी ने गर्भवती महिला अनीता देवी के पेटपर लात चला दिया. जिसकी वजह से महिला के गर्भ में पल रहे 5 माह के मासूम बच्चे का समय से पूर्व ही गर्भ से बाहर आ जाने की वजह से मृत्यु हो गई. इस मामले में बृजमनगंज थानाध्यक्ष कमलेश सिंह ने बताया कि आरोपित एसएसबी जवान रामा साहनी तथा मारपीट में शामिल अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की रही है.