सिटी न्यूज़

टेस ने अपने चेहरे को झुर्रियों से बचाने के लिए 40 साल पहले छोड़ दिया था हंसना

टेस ने अपने चेहरे को झुर्रियों से बचाने के लिए 40 साल पहले छोड़ दिया था हंसना
UP City News | Apr 21, 2021 07:39 PM IST

अजब गजब. क्या आपने कभी इस बारे में सोचा है कि अगर आप हंसेंगे नहीं तो आप के चेहेरे पर झुर्रियां नहीं पड़ेगी और आप अधिक जवान नज़र आएंगे, वेल अब आप कहेंगे यह कौन सी बात हुई भला कोई इंसान बिना हंसें ऐसे कैसे रह सकता हैं. ऐसा कौन सा व्यक्ति है जो बिना खुश रहे, बिना हँसे अपने चेहरे की झुर्रियों को काबू में कर सकता है.

है न हैरतंगेज़? तो चलिए आज आपको बताते हैं टेस क्रिस्चियन के बारे में- वो 50 वर्ष की एक महिला हैं जिन्होंने अपने चेहरे को झुर्रियों से बचाने के लिए 40 सालों में एक भी बार नहीं मुस्कुराया है और न ही हँसा है. जी हाँ, यह सच हैं. टेस के अनुसार वह तब भी नहीं मुस्कुराई थीं जब उनकी बेटी का जन्म हुआ था.

यह सब अजीब तो है लेकिन यह हकीक़त है अब हम लेकर ही आपके लिए आते हैं वही जानकारियाँ जिनके बारे में आप जानते तो हो लेकिन थोडा कम, और आपके आधे अधूरे ज्ञान को पूरा करने के लिए हम रहते हैं हमेशा तैयार. अब फैसला आपका है यदि आपको अपने फेस को झुर्रियों से बचना है तो हंसना या मुस्कुराना छोड़ना पड़ेगा. खैर टेस इस समय 50 की हैं और उनके फेस पर झुर्रियों नहीं हैं. जिसके बारे में सुन कर सभी हैरान रह जातें हैं.