सिटी न्यूज़

अब दूल्हा भी फर्जी, Moradabad में लड़की वालों ने पुलिस बुलाई, जमकर हुआ हंगामा

अब दूल्हा भी फर्जी, Moradabad में लड़की वालों ने पुलिस बुलाई, जमकर हुआ हंगामा
UP City News | Nov 24, 2021 10:17 AM IST

मुरादाबाद. खुद को आर्मी में बड़ा अफसर बताने वाला युवक बारात में चार लोगों के साथ पहुंचा तो लड़की वालों को शक हो गया. युवक को बंधक बनाकर पूछताछ की गई तो उसका झूठ पकड़ा गया. महिला के परिजनों ने युवक के परिजनों को भी फोन कर बुला लिया और बंधक बना लिया. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और युवक को हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि दहेज के लालच में युवक झूठ बोलकर युवती से शादी कर रहा था. यह मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

मामला कुंदरकी थाना क्षेत्र के मोहल्ला बाजार का है. यहां ब्राह्मण महासभा से जुड़ी महिला का विवाह हाथरस निवासी युवक के साथ तय हुआ. युवक ने खुद को भारतीय सेना में बड़े पद पर बताया था. शादी 12 लाख रुपये और कार दिए जाने की बात तय हुई. शादी से पहले लग्न में ही दहेज के रूप में काफी रुपया ले लिया गया. विगत दिनों युवक बारात लेकर पहुंचा तो उसके साथ महज चार लोग थे. इस पर महिला के परिजनों को शक हुआ. बारात में युवक के परिजन भी नहीं थे.

ये भी पढ़ें: होंंडा सिटी कार को बना दिया लैंबोर्गिनी, लोग कार के पास खड़े होकर ले रहे थे सेल्फी, लग गया जाम

महिला के परिजनों ने युवक और उसके साथ आए चारों लोगों को बंधक बना लिया और कड़ाई से पूछताछ की तो सामने आया था​ कि वह आर्मी में नहीं है. वह महज दहेज के लालच में युवती के साथ शादी रचा रहा था. यह जानकारी होते ही मेहंदी लगाकर शादी के सपने संजोए महिला के अरमानों पर पानी फिर गया. महिला के परिजनों ने युवक के परिजनों को भी बुला लिया और बंधक बना लिया. सूचना पर थाना पुलिस भी पहुंच गई और युवक को हिरासत में ले लिया. युवती के परिजनों ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है.