सिटी न्यूज़

खाकी पहने कौन था वो शख्स जिसने ज्वैलरी शॉप से ज्वैलरी चोरी की, घटना सीसीटीवी में कैद

खाकी पहने कौन था वो शख्स जिसने ज्वैलरी शॉप से ज्वैलरी चोरी की, घटना सीसीटीवी में कैद
UP City News | Nov 26, 2021 03:12 PM IST

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) के थाना नागफनी (Nagfani Police station) इलाके के बांग्ला गांव अकबर कंपाउंड के बाहर बनी सराफ़ की दुकान पर खाकी पहने शख्स द्वारा आभूषण चोरी करने की वारदात सामने आई है. वर्दी पहने हुए शख्स ने खुद को पुलिसकर्मी (Moradabad police) बताकर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया है. चोरी की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है. इस मामले में पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने मौके पर पहुंची और जांच—पड़ताल के बाद कई होटलों में दबिश दी लेकिन चोरी करने वाले शख्स का कहीं कुछ पता नहीं चला.

बताया गया कि सर्राफ की दुकान पर खाकी पहने युवक अंदर दाखिल हुआ और दुकान के अंदर सोने के आभूषण देखने लगा. लेकिन बाद में बहाना बनाकर किसी भी आभूषण को पसंद ना आने की बात कहकर दुकान से बाहर चला गया. जिसके बाद सर्राफा ने शख्स के दिखाने के रखे सोने के आभूषणों की जब गिनती की तो उसमें एक पैकेट कम मिला. जिसे देखकर दुकानदार के होश उड़ गए. तुरंत ही सर्राफ ने दुकान में लगे सीसीटीवी को गौर से देखा तो उसमें चोरी की पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई थी. घटना की जानकारी तुरंत ही पीड़ीत सर्राफा ने पुलिस को दी.

यूपी के पूर्व प्रमुख सचिव गृह का फर्जी Whatsapp प्रोफाइल बनाकर परिचितों से ठगी की कोशिश, ऐसे खुला मामला

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई. पीड़ित सर्राफ की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस ने घटना होने के बाद रात में जनपद के कई होटलों पर दबिश दी लेकिन आरोपी को ढूंढने में नाकाम रही. इस संबंध में एसपी सिटी अखिलेश भदोरिया ने जानकारी देते हुए बताया गया पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजने का काम पुलिस करेगी.