सिटी न्यूज़

चार्जिंग करते हुए बात करने पर फट गई मोबाइल की बैटरी, किशोरी की मौत

चार्जिंग करते हुए बात करने पर फट गई मोबाइल की बैटरी, किशोरी की मौत
UP City News | Jul 29, 2021 02:46 PM IST

मेहसाणा. मेहसाणा जिले में बहुचराजी तालुका के छेतासाना गांव में बुधवार सुबह मोबाइल चार्जिंग के दौरान बात करते समय मोबाइल फोन की बैटरी फट गई. हादसे में किशोरी की मौत हो गई. घटना के बाद गांव के लोग मातम में हैं और हर कोई घटना से हैरान है.

गांव छेतासन के देसाई शंभुभाई प्रभातभाई की बेटी श्रद्धा बुधवार सुबह घर में ऊपर के कमरे में मोबाइल फोन चार्ज कर रही थी. इस दौरान वह किसी से बात भी कर रही थी. तभी अचानक मोबाइल की बैटरी फट गई. धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए. लोग मौके पर पहुंचे तो श्रद्धा खून से लथपथ पड़ी थी. घर में सूखी घास में आग लग गई. लोगों ने पानी से आग बुझाया और आनन—फानन लोग किशोरी केा लेकर अस्पताल की ओर दौड़े लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

घटना की जानकारी होने पर गांव के प्रधान समेत थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. हालांकि परिजनों ने किसी भी प्रकार की कार्रवाई से इनकार कर दिया. किशोरी की मौत के बाद परिवार में चीत्कार मचा हुआ है तो गांव में भी मातम का माहौल है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद से ही गांव के लोगों में दहशत का माहौल है और लोग अपने बच्चों को मोबाइल क प्रयोग करने से मना करते नजर आ रहे हैं.

हालांकि अब तक इस प्रकार की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं और लोग मोबाइल की बैटरी फटने से चोटिल हो चुके हैं. विशेषज्ञों के मुताबिक बैटरी अधिक गर्म होने के कारण इस प्रकार के हादसे होते हैं. कुल मिलाकर देखा जाए तो मोबाइल का प्रयोग आपकी आंखों के साथ ही अब जान के लिए भी मुसीबत बनता जा रहा है.