सिटी न्यूज़

छोटे से बच्‍चे ने ये गाना क्‍या गाया रातों-रात इंटरनेट पर वीडियो हो गई वायरल

छोटे से बच्‍चे ने ये गाना क्‍या गाया रातों-रात इंटरनेट पर वीडियो हो गई वायरल
UP City News | May 03, 2021 08:56 AM IST

नई दिल्ली. प्रसिद्ध संगीतकार 'बॉब डायलन' के 1963 का गाना 'ब्लोइन' में एक छोटे लड़के की गाना गाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिससे देखकर आपको यकीनन खुशी होगी. भारतीय फ्यूजन बैंड अद्वैत के बासिस्ट गौरव चिंतामणि ने अपने बेटे ईशान की छोटी सी वीडियो क्लिप ट्विटर पर शेयर की है. जिसने अपनी मधुर आवाज़ में फेमस ट्रैक गाया है.

अपने घर पर शूट किए गए इस वीडियो में, ईशान ने गौरव चिंतामणि द्वारा अभिनीत गिटार की धुनों को पवन में ब्लोइन गाते हुए एक स्टोरी बुक के माध्यम से अपनी आवाज़ गुनगुनाया. छोटे से बच्चे को गाता देख सबका मन मोह रहा है. आपको बता देंं कि 1962 में बॉब डायलन द्वारा लिखित, ब्लोइन 'इन द विंड को एकल के रूप में जारी किया गया था और 1963 में उनके एल्बम द फ़्रीव्हीलिन' बॉब डायलन में शामिल किया गया था.

इस गाने को एक विरोध गीत के रूप में रिलीज़ किया गया था और शांति, युद्ध और स्वतंत्रता के बारे में कई तार्किक प्रश्न हैं. ईशान की यह गाने कि वीडियो सोशल मीडिया पर 17,000 से अधिक बार देखा गया और कई लाइक और रीट्वीट किए गए. कमेंट बॉक्स पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे है. सब ईशान के गाने और ईशान की वॉइस की जमकर तारीफ़ कर रहे है.