सिटी न्यूज़

कानपुर: फोन पर युवती ने नहीं की बात तो आशिक ने उसके भाई को किया अगवा

कानपुर: फोन पर युवती ने नहीं की बात तो आशिक ने उसके भाई को किया अगवा
UP City News | Jul 21, 2021 08:36 AM IST

कानपुर. जिले में एक अजब मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी से फोन पर बात करने से इनकार किया तो उसने उसके मासूम भाई को ही अगवा का लिया. वह फोन पर युवती को धमकाता रहा और उसके भाई को बाइक पर लेकर दिनभर इधर—उधर घूमता रहा. आखिरकार युवती के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की. काफी देर की ट्रेसिंग के बाद गोविंदनगर थाना पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मासूम को मुक्त करा लिया.

गोविंदनगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवती को विगत कई दिनों से मोहल्ले का ही एक युवक मोहम्मद शरीफ परेशान कर रहा था. वह आए दिन युवती के साथ छेड़छाड़ करता था. युवती ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. परिजनों ने युवक को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना. दिन—प्रतिदिन युवती की हरकतें बढ़ती ज रही थी. इससे युवती और उसके परिजन परेशान आ चुके थे.

मंगलवार को युवती मोहल्ले में कहीं जा रही थी. तभी युवक ने उसे रोक लिया और फोन पर बात करने को कहा. इस पर युवती ने इनकार कर दिया. कुछ देर बाद युवक ने युवती को फोन किया तो उसने फोन काट दिया. इस पर युवक भड़क उठा और युवती के मासूम भाई को अगवा कर लिया और फरार हो गया. काफी देर तक मासूम के नहीं मिलने पर परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला.

इधर,युवक ने युवती को फोन कर भाई को अगवा करने की बात कही और फोन पर बात नहीं करने तक उसे नहीं छोड़ने को कहा. काफी देर तक वह मासूम को बाइक पर लेकर घूमता रहा. काफी मिन्नतों के बाद भी युवक के नहीं मानने पर युवती के परिजनों ने पुलिस में शिकायत की. शिकायत पर पुलिस एक्शन मोड में आ गई और युवक को गिरफ्तार कर मासूम को मुक्त कराया. पुलिस ने आरोपी युवक को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया.