सिटी न्यूज़

बलरामपुर में 3 दिन में 3 भाइयों को सांप ने काटा, दो की मौत तीसरे की हालत गंभीर

बलरामपुर में 3 दिन में 3 भाइयों को सांप ने काटा, दो की मौत तीसरे की हालत गंभीर
UP City News | Aug 05, 2022 01:38 PM IST

बलरामपुर. यूपी के बलरामपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां 3 दिन के अंदर सामने तीन भाइयों को 10 लिया इसमें से दो भाइयों की मौत हो गई है. मौसेरे भाई की हालत गंभीर बनी हुई है. पहले बड़े भाई की सांप काटने से मौत हुई. जिसकी चिता ठंडी हुई थी कि छोटे भाई की भी सर्पदंश के कारण मौत हो गई. तीसरे भाई को सांप ने काट लिया. वह बरामदे में सो रहा था. जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

यह घटना बलरामपुर के ललिया थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव की है. सबसे पहले सोमवार की रात बड़े भाई अरविंद मिश्रा को सांप ने निशाना बनाया था. मंगलवार को इलाज के दौरान बहराइच जिला अस्पताल में उनकी मौत हो गई. भाई की अंत्येष्टि के बाद थके 25 वर्ष छोटे भाई गोविंद मिश्रा बुधवार रात 9ः00 बजे भोजन के बाद सो गए थे. बगल में उनकी पत्नी भी सोई थी. बरामदे में गोविंद का ममेरा भाई सिकंदर बोझी निवासी 22 वर्ष चंद्रशेखर ही सो रहा था.

आयुष्मान में फर्जीवाड़ा… 357 केसों के जाली डॉक्यूमेंट तैयार कर 17 लाख की धोखाधड़ी, अस्पताल पर दोगुना 34 लाख जुर्माना ठोका

बताया जाता है गोविंद उन के ममेरे भाई चंद्रशेखर दोनों को सोते समय सांप ने डंस लिया, लेकिन थक कर सोने के कारण उस समय जानकारी नहीं हो पाई. रात को 1ः00 बजे दोनों की हालत ज्यादा बिगड़ गई. दोनों के पेट में दर्द होने लगा. उनकी आंखें धुंधला गई थी. गोविंद और चंद्रशेखर को श्रावस्ती के लक्ष्मणपुर बाजार से प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में गोविंद की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें बहराइच रेफर कर दिया. सुबह 10 बजे के आसपा गोविंद की मौत हो गई. लक्ष्मणपुर प्राइवेट चिकित्सालय ने चंद्रशेखर की हालत न सुधरने पर बहराइच जिला अस्पताल भेज दिया है.