सिटी न्यूज़

दो साल के मासूम को गोद में लेकर ससुराल की चौखट पर घंटो खड़ी रही महिला, जानें फिर क्‍या हुआ

दो साल के मासूम को गोद में लेकर ससुराल की चौखट पर घंटो खड़ी रही महिला, जानें फिर क्‍या हुआ
UP City News | Jun 19, 2021 11:51 AM IST

फिरोजाबाद. पति और पत्नी के बीच शक की बीमारी से दोनों में दूरियां बढ़ गईं. इसकी सजा दो साल का मासूम भुगत रहा है. पति पत्नी को अपने साथ नहीं रखना चाहता. मासूम बच्चे के साथ पत्नी ससुराल के दरवाजे पर आठ घंटे से भी अधिक समय तक खड़ी रही लेकिन ससुरालीजनों ने उसे घर में नहीं घुसने दिया. बाद में वह मायके वापस लौट गई.
पूरा मामला थाना नारखी क्षेत्र के गांव गढ़ी श्रीराम का है.

थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के आमरी गांव निवासी लक्ष्मी की शादी तीन वर्ष पूर्व थाना नारखी क्षेत्र के गांव गढ़ी श्रीराम निवासी अनिल कुमार पुत्र महावीर सिंह के साथ हुई थी. पत्नी के मुताबिक उसके पति का किसी अन्य महिला के साथ संबंध है. वहीं पति का आरोप है कि उसकी पत्नी की गलत सोहबत है. उसका किसी अन्य पुरुष के साथ संबंध है. दोनों के बीच इसी बात को लेकर आए दिन विवाद होता रहता है.

पत्नी के मुताबिक दीपावली की दौज पर पति उसे मायके यह कहकर छोड़ आया था कि जल्द ही उसे आकर ले जाएगा लेकिन वह नहीं आया. उसने पति को बुलाने के लिए कई बार कहा लेकिन उसने इंकार कर दिया. शुक्रवार को वह अपने दो वर्ष के मासूम बच्चे को साथ लेकर ससुराल पहुंच गई. जहां उसे घर में नहीं घुसने दिया और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया. काफी मिन्नतें करने के बाद भी उसके लिए दरवाजा नहीं खोला गया. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई थी. पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. सुबह 10 बजे आई महिला शाम छह बजे तक इंतजार करने के करीब आठ घंटे बाद अपने मायके वापस लौट गई.