सिटी न्यूज़

Kanpur : होंंडा सिटी कार को बना दिया लैंबोर्गिनी, लोग कार के पास खड़े होकर ले रहे थे सेल्फी, लग गया जाम

Kanpur : होंंडा सिटी कार को बना दिया लैंबोर्गिनी, लोग कार के पास खड़े होकर ले रहे थे सेल्फी, लग गया जाम
UP City News | Nov 23, 2021 04:11 PM IST

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक अजीबो—गरीब मामला सामने आया है. दरअसल बीच रोउ पर लोग एक कार के सामने सेल्फी ले रहे थे. इसके चलते जाम लग गया. जाम लगने की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां नजारा देखकर हैरान रह गई. पुलिस ने मामले को समझा और फिर उसे ये समझने में देर नहीं लगी कि कार मोडीफाइ की हुई है. पुलिस ने कार मालिक को पूछताछ के लिए थाने बुलाया है.

जानकारी के मुताबिक नमक फैक्ट्री स्थित गैराज के बाहर एक लग्जरी कार खड़ी थी. कार को देखने के लिए वहां भीड़ लग गई. लोग रुक—रुककर कार को देखने लगे. देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और रोड पर जाम जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई. लोग गाड़ी को देखने और फिर उसके साथ सेल्फी लेने के पीछे इस कदर दीवान हो गए कि उन्हीं ये दिखाई ही नहीं दे रहा था कि पीछे वाहनों की लंबी कतार लगती चली जा रही है.

क्या बढ़ रहा है कवि कुमार विश्वास का सपा 'विश्वास', खुले मंच पर हुई ये घटना कर रही इसी ओर इशारा

इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दे दी. सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस को पता चला कि गाड़ी भरुआ सुमेपुर निवासी निति गुप्ता नाम के एक शख्स की है. पुलिस को ये भी पता चला कि कार को मोडीफाई कराया गया है और उसका नंबर भी नहीं है. बताया गया कि होंडा सिटी कार को लग्जरी कार बना दिया गया था. इसके चलते वहां भीड़ लग गई. पुलिस ने कार मालिक को थाने पुछताछ के लिए बुलाया है.