सिटी न्यूज़

किन्नरों की भीड़ थाने में पहुंची और बजाने लगे तालियां, जाने किस बात से थे नाराज

किन्नरों की भीड़ थाने में पहुंची और बजाने लगे तालियां, जाने किस बात से थे नाराज
UP City News | Jun 22, 2022 01:27 PM IST

बस्ती. उत्तर प्रदेश के बस्ती में साथी किन्नर पर हमला करने के आरोपी की कई दिन गुजरने के बावजूद गिरफ्तारी न होने से किन्नरों में भारी नाराजगी देखी गई. किन्नरों का समूह बुधवार को बस्ती के गौर थाना पहुंच गया. काफी संख्या में पहुंचे किन्नरों ने घेराव कर सड़क पर प्रदर्शन किया. थाना परिसर में जमकर ताली बजाई. पुलिस के हाथ पांव फूल गए. किसी तरीके से समझाने की कोशिश की गई लेकिन किन्नर मान ही नहीं रहे थे. बड़ी मुश्किल से पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी 24 घंटे के अंदर करने की बात की गई तो किन्नर मानें.

जानकारी के मुताबिक और थाना क्षेत्र के अजगैवा जंगल के बजहिया निवासी सुनम किन्नर, संगीत सानिया, बबीता, शानू और आरती किन्नर की अगुवाई में किन्नरों का एक समूह गौर थाना पहुंचा. और गेट के सामने सड़क पर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. किन्नरों का प्रदर्शन देखकर वहां आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. विद्यालय परिसर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. किन्नरों का कहना था कि 13 जून को सुमन केंद्र पर जानलेवा हमला हुआ था नामजद मुकदमा दर्ज हुआ लेकिन 10 दिन के बाद भी आरोपी खुलेआम घूम रहा है.

यूपी में बुलडोजर की कार्रवाई पर सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया जवाब, जानें क्या कहा

चौकी प्रभारी टेनिच ने कार्रवाई के नाम पर उससे 20 हजार रुपये घूस भी लिया है फिर भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. ताली बजाते हुए थाने के अंदर घुस आए और प्रभारी निरीक्षक और बृजेंद्र पटेल से बात करने की मांग की. वहीं प्रभारी थानेदार ने आश्ववासित किया कि आरोपी की 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी की जाएगी. इसके बाद ही किन्नर मानें और शांत हुए लेकिन यह चेतावनी भी दे दी कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो इस बार भारी संख्या में थाने का घेराव करेंगे और जमकर प्रदर्शन करने के साथ ही आत्मदाह भी करेंगे.