सिटी न्यूज़

अयोध्या में राम की पौड़ी में स्नान करते समय दंपत्ति ने की अश्लील हरकत, लोगों ने युवक को पीटा

अयोध्या में राम की पौड़ी में स्नान करते समय दंपत्ति ने की अश्लील हरकत, लोगों ने युवक को पीटा
UP City News | Jun 22, 2022 01:44 PM IST

अयोध्या. उत्तर प्रदेश के अयोध्या (ayodhya) में राम की पौड़ी में स्नान करते समय एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. जहां एक दंपति स्नान करने के दौरान कुछ अश्लील हरकत कर रहे थे. यह देखकर पहले तो लोगों ने उन्हें टोका लेकिन जब वह बार-बार मना करने के बावजूद जब दंपत्ति नहीं मानें तो कुछ भी लोग वहां पहुंचे और स्नान करने वाले दंपति को पानी से बाहर खींचा और युवक की जमकर पिटाई कर दी. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया भी तेजी के जैसा द्वारा हो रहा है और लोग दंपति को खरी-खोटी सुना रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक अयोध्या राम की पैड़ी में काफी संख्या श्रद्धालु स्नान करने के लिए आते हैं. वहीं अश्लील हरकत करना एक दंपति को बहुत ही भारी पड़ गया. राम की पैड़ी में स्नान के दौरान अश्लीलता परोसने पर स्थानीय लोगों ने जताई कड़ी आपत्ति. इसके बावजूद युगल जोड़े नहीं मानें इसके चलते राम की पैड़ी में स्नान कर रहे अन्य युवकों ने उससे अश्लीलता करने से मना किया गया. फिर भी युवक- युवती के जोड़े नहीं मानें और अश्लीलता करते रहे.

प्रयागराज: सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपी को 20 साल बाद इलाहाबाद हाई कोर्ट से मिली जमानत

कई मिनट तक ये बस चलता रहा और जब लोगों के सब्र का बांध टूट गया तो लोग युवक पर टूट पड़े. पहले तो दोनों को बाहर निकाला गया फिर दंपत्ति की पिटाई की गई. युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई की है या ​नहीं इस संबंध में जानकारी नहीं मिल सकी है. वहीं सोशल मीडिया पर दंपत्ति को लोग खरी—खोटी सुना रहे हैं.