सिटी न्यूज़

लड़की बनकर पहले की छात्रा से दोस्ती फिर करने लगा ब्लैकमेल, थाने पहुंचा परेशान पिता

लड़की बनकर पहले की छात्रा से दोस्ती फिर करने लगा ब्लैकमेल, थाने पहुंचा परेशान पिता
UP City News | Jun 24, 2022 09:34 AM IST

प्रयागराज: कोतवाली थाना क्षेत्र के ठठेरी बाजार की छात्रा की अश्लील फोटो फेसबुक पर लोड करने, धमकी देने, ब्लैकमेलिंग कर दो लाख रुपये मांगने के मामले में कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई है. आरोपी ने लड़की बनकर एक लड़की को अपनी बातों में फंसा लिया, फिर जब बाद में पता चला कि वो लड़का है तो लड़की से उससे बात करने से कतराने लगी. आरोप है कि फिर वो ब्लैकमेल करने लगा. समझाने क बाद भी जब वो नहीं माना तो परिवार के लोगों ने थाने में शिकायत की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित छात्रा के पिता एक कारोबारी हैं. उनका आरोप है कि उनकी बेटी के फेसबुक आईडी पर राधिका नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई. बेटी ने उससे दोस्ती कर ली. बाद में उसे पता चला कि वह लड़की नहीं लड़का है. वह फर्जी आईडी से फेसबुक चला रहा था. इसी दौरान उसने छात्रा को अपनी बातों में फंसा लिया. बात करने से इंकार करने पर गंदी फोटो और वीडियो अपलोड कर बदनाम करने की धमकी देने लगा.

छात्रा ने उससे छुटकारा पाने की गुहार लगाई तो दो लाख रुपये की मांग की. वह आए दिन धमकी और रुपये मांगने लगा. छात्रा ने अपने घरवालों को पूरी कहानी बताई तो आरोपित के तीन मोबाइल नंबरों के आधार पर कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है. आरोपित ने छात्रा को अपना नाम सागर सोनी बताया है. साथ ही उसने लखनऊ का एक पता दिया है. पुलिस अब उस युवक को ट्रेस कर रही है. आरोपी युवक ने धमकी दी है कि यदि छात्रा घर से बाहर निकली तो उसे अगवा कर लेगा.