सिटी न्यूज़

महिला ने मुस्कुरा कर उससे बात क्या कर ली वो उसका दीवाना हो गया, हाथ पर नाम का टैटू बनावा लिया, फिर...

महिला ने मुस्कुरा कर उससे बात क्या कर ली वो उसका दीवाना हो गया, हाथ पर नाम का टैटू बनावा लिया, फिर...
UP City News | Oct 09, 2021 08:02 AM IST

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली एक महिला ने थाने में शिकायत करके एक चाट बेचने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. महिला का कहना है कि वो अक्सर उसके ठेले पर चाट खाती थी और उससे बातचीत भी हो जाती थी. इसका उसने गलत मतलब निकाल लिया और फिर उसका फोटो ​एडिट कर अश्लील तरह का बना दिया और फेसबुक पर पर अपलोड कर दिया. महिला की शिकायत पर बारादरी पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक बारादरी थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता रोहली टोला में एक चाट के ठेले पर अक्सर अपने बच्चे को चाट खिलाने ले जाती थी. इसी दौरान चाट बेचने वालो बुखारपुरा मठिया निवासी वीरेंद्र उर्फ राज प्रजापति से उससे बातचीत भी होने लगी. आरोप है कि राज इस बातचीत को कुछ और ही समझ बैठा. इसके बाद उसने महिला के पति से जान-पहचान बढ़ाई और उन्हीं के मोबाइल से महिला की फोटो और उसका कॉन्टैक्ट नंबर अपने मोबाइल पर ले लिया.

आरोप है कि फोटो को एडिट करके अश्लील बना दिया और महिला को फोन भी करने लगा. कुछ दिनों के बाद महिला का नाम अपनी कलाई पर भी गुदवा लिया. सभी तब हैरान रह गए जब आरोपी चाट बेचेन वाला महिला को अपनी पत्नी बताने लगा. महिला ने इस बात का विरोध किया तो अरोपी ने उसके अश्लील फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर दिया. इस पर पीड़िता पति के साथ वीरेंद्र के घर शिकायत करने गई। इस पर वीरेंद्र, उसकी मां भगवान देवी, भाई रवि, अर्जुन ने मारपीट की.