सिटी न्यूज़

मछली पकड़ने के लिए तालाब में डाला जाल, फंस गया मगरमच्छ, जानें फिर क्या हुआ

मछली पकड़ने के लिए तालाब में डाला जाल, फंस गया मगरमच्छ, जानें फिर क्या हुआ
UP City News | Jun 07, 2022 01:23 PM IST

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में फरीदपुर (Fridpur) के खटेली गांव स्थित तालाब में कुछ मछुआरे मछली पकड़ने के लिए जाल डाल रहे थे. जब मछली पकड़ने के लिए जाल डाली गई और फिर उसे वापस खींचा गया तो मछली की जगह जाल में मगरमच्छ फस गया. यह देखते ही मछली पकड़ने गए लोग जाल को छोड़कर वहां से भाग निकले. उसके बाद इसकी सूचना वन विभाग की टीम को दी गई. वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और मगरमच्छ को पकड़कर रामगंगा नदी में छोड़ दिया गया.

फरीदपुर तहसील क्षेत्र के खटेली में सत्यदेव के तालाब में कुछ लोग मछली पकड़ने के लिए जाल डालने के लिए पहुंचे थे. जाल को तालाब में डाल दिया गया. इसके थोड़ी देर बाद जाल को वापस खींचा गया. जैसे ही जाल को वापस खींचने लगे तो जाल कुछ भारी महसूस हुआ. पहले तो लोगों को लगा कि ज्यादा मछली जाल में फंस गई है लेकिन जैसे ही जाल बाहर निकाला उसमें मछली की जगह मगरमच्छ निकला. या देखते ही जाल खींचने वाले लोग घबरा कर वहां से भागने निकले.

कहीं देखी है ऐसी शादी, संतो ने कराया कुत्ते-कुतिया का अनोखा विवाह, दहेज में जेवरात भी मिले

इसके बाद इस मामले की सूचना वन विभाग की टीम को दी गई. वन विभाग की टीम सूचना पाते ही मौके पर पहुंची और जाल के जरिए मगरमच्छ को पकड़कर रामगंगा नदी में छोड़ दिया गया. इसके बाद सभी ने राहत की सांस ली. वन विभाग के रेंजर मुकेश कांडपाल का कहना है कि ग्रामीणों द्वारा मगरमच्छ होने की जानकारी दी गई थी. सूचना पहुंचकर मगरमच्छ को पकड़कर रामगंगा नदी में छुड़वा दिया गया है.