सिटी न्यूज़

बाबा का ढाबा के मालिक कान्ता प्रसाद ने मांगी यूट्यूबर गौरव से माफी, आत्महत्या करने की कोशिश की

बाबा का ढाबा के मालिक कान्ता प्रसाद ने मांगी यूट्यूबर गौरव से माफी, आत्महत्या करने की कोशिश की
UP City News | Jun 19, 2021 11:27 AM IST

नई दिल्ली. पिछले साल वायरल हुए सड़क किनारे भोजनालय बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद को कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास करने के बाद सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खबरों के अनुसार, अब ऐसा लगता है कि कांता प्रसाद ने आत्महत्या का प्रयास किया लेकिन समय पर उन्हें बचा लिया गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जब पुलिस को आत्महत्या का प्रयास करने वाले एक व्यक्ति के बारे में पीसीआर कॉल मिली तो पुलिस अस्पताल पहुंची और उसे एहसास हुआ कि सवाल में वह व्यक्ति कांता प्रसाद है .

यू ट्यूबर गौरव ने बाबा के ढाबा की एक वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर डाली थी. जिसके बाद वीडियो तेजी से वायरल होने लगा जिसकें बाद बाबा के ढाबा पर हजारों का भीड़ उमड़ने लगी और देखते ही देखते बाबा के ढाबा नाम से करीबन 20 लाख की डोनेशन इक्ठठी हो गई.

प्रसाद ने आरोप लगाया कि वासन "जानबूझकर केवल अपने और अपने परिवार/दोस्तों के बैंक विवरण और दानदाताओं के साथ मोबाइल नंबर साझा किया और दान की एक बड़ी राशि एकत्र की. शिकायतकर्ता को कोई जानकारी प्रदान किए बिना. हालाकिं गौरव ने अपनी सफाई में सब बोला लोकिन लोगों को एकदम यकीन दिलाना मुशकिल था. बैंक स्टेटमेंट के चलते गोरव पुलिस के चंगुल से बच निकले क्योकिं उसमें यह साफ था कि गोरव ने कोई गबन नहीं किया है.


वीडियो में ' बाबा का ढाबा ' के मालिक को यह कहते हुए दिखाया गया है, 'गौरव वासन, वो लड़का कोई चोर नहीं था, और ना वह हमने उसे कभी चोर कहा है. बस हमसे एक चूक हो गयी की हमने कहा था कि गोरव वासन खुद हमारे पास आए थे हमने उनहें नहीं कहा था कि वह हमारे पास आकर हमारी मदद करें. इसीलिए हम क्षमा मांगते है और कहते है हमसे कोई गलती हो गयी हो गई हो तो हमें माफ करें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Naughty Society (@_naughtysociety)