सिटी न्यूज़

महिला तांत्रिका को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, महिला ने दरोगा की उंगली काटी

महिला तांत्रिका को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, महिला ने दरोगा की उंगली काटी
UP City News | Jun 21, 2022 12:51 PM IST

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) में एक महिला तांत्रिक को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला हो गया. आरोप है कि महिला तांत्रिक के परिवार के लोगों ने पुलिस टीम पर हमला किया और एक महिला ने दरोगा की दांत से उंगली काट दी. किसी तरीके से टीम ने खुद की जान बचाई और इसकी सूचना थाने पुलिस को दी. अतिरिक्त फोर्स मौके पर पहुंची तो तांत्रिक के परिवार और तांत्रिक घर पर ताला लगाकर फरार हो गए.

मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र के मूलाबान गांव में गुफरान अपने परिवार के साथ रहता है. परिवार में बेटी नरगिस के साथ ही बेटा रिजवान भी रहता है. ग्रामीणों ने कुछ दिन पहले बिलारी थाने में शिकायत पत्र देकर बताया था कि गुफरान की बेटी नरगिस घर में तंत्र किया करती है. जिसके कारण उसके घर में लोगों की भीड़ रहती है. रात में शोर होने कारण लोगों की नींद खराब होती है. वहीं बच्चे डरते हैं. महिला के डर से लोग आसपास जाने से भी डरते हैं. इसकी शिकायत थाने में की गई तो पुलिस ने संज्ञान लिया. सोमवार की रात करीब 1:30 बजे दरोगा करण सिंह थाने के सिपाहियों के साथ महिला तांत्रिक के घर पहुंचे.

किशोरी से सामूहिक दुराचार, पीड़िता के पिता पर लगा एक दूसरी महिला से छेड़छाड़ का आरोप

इस दौरान बाहर बैठे तांत्रिक के पिता गुफरान में शोर मचा दिया और आरोप है कि अभद्रता भी की. पुलिस के मुताबिक जब महिला कांस्टेबल ने वीडियो बनाना शुरू किया तो दूसरी महिलाओं ने उसपर हमला बोल दिया. इसी दौरान बीच-बचाव कर रहे दरोगा की हाथ की उंगली एक महिला ने काट दिया. लहूलुहान उंगली देखकर दरोगा और पुलिसकर्मियों ने गांव से बाहर भागे. फिर इसकी सूचना थाने में दी गई. सूचना मिलते ही थाने से अतिरिक्त पुलिस पहुंची तब तक सभी घर पर ताला लगाकर फरार हो चुके थे.