सिटी न्यूज़

अजब-गजब Make over ने कुत्ते को बदला पोकेमोन में, वीडियो वायरल

अजब-गजब Make over ने कुत्ते को बदला पोकेमोन में, वीडियो वायरल
UP City News | Aug 05, 2022 09:11 PM IST

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो क्लिप जमकर वायरल हो रही है. इस वीडियो क्लिप में एक सोशल मीडिया यूज़र ने अपने पेट डॉग को ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन किया है कि, वह पोकेमोन की तरह दिखने लगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये वीडियो जमकर लाइक्स बटोर रही है. वहीं यूजर्स को डॉगी और पोकेमोन के इस संगम को देखकर काफी खुश और उत्साहित नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देखेंगे कि, कैसे इस शख्स ने अपने डॉगी को पूरी तरह से पोकेमोन में बदल दिया है. इसके लिए डॉगी का हेयर कट से लेकर उसे एक अच्छी डाइट भी दी गई है.

बतादें कि, अमेरिका के कैलिफोर्निया के रहने वाले गेब्रियल फीटोसा डॉग ग्रुमिंग में कई अवॉर्ड प्राप्त कर चुके हैं. गेब्रियल फीटोसा अपनी कलाकारी के लिए जाने जाते हैं और गैब्रियल टिक टॉक पर अपने नई-नई क्रिएटिव वीडियोज़ भी शेयर करते रहते हैं. उनके फॉलोअर्स की संख्या काफी ज्यादा है. हाल ही में वायरल वीडियो में पुरस्कार विजेता गेब्रियल फीटोसा ने एक सफेद कलर के कुत्ते को पूरी तरह से पोकेमोन में बदल दिया है. अमेरिका के कैलिफोर्निया के रहने वाले गेब्रियल फीटोसा डॉग ग्रुमिंग में कई अवॉर्ड प्राप्त कर चुके हैं. गेब्रियल फीटोसा अपनी कलाकारी के लिए जाने जाते हैं और गैब्रियल टिक टॉक पर अपने नई-नई क्रिएटिव वीडियोज़ भी शेयर करते रहते हैं. उनके फॉलोअर्स की संख्या काफी ज्यादा है. हाल ही में वायरल वीडियो में पुरस्कार विजेता गेब्रियल फीटोसा ने एक सफेद कलर के कुत्ते को पूरी तरह से पोकेमोन में बदल दिया है. वीडियो में दिखाया गया है कि, एडिया नाम की ये डॉगी कुर्सी पर शांति से बैठी हुई हैं और अपने बदलाव का इंतजार कर रही है.

सोशल मीडिया पर जैसे ही इस डॉगी के नए अवतार की वीडियो क्लिप वायरल हुई तो यूजर्स ने गेब्रियल से उनकी ग्रूमिंग टेक्निक्स के बारे में पूछना शुरु कर दिया. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, क्या आप दूसरों के डॉग्स को भी इस तरह से ग्रूम कर सकते हैं? कुछ लोगों ने इस कलाकारी को खूब सराहा. बतादें कि, गेब्रियल अपनी ग्रुमिंग तकनीकों के साथ बेहद रचनात्मक भी हैं और ये पहली बार नहीं है. जब उन्होंने एक अलग अंदाज में किसी कुत्ते को तैयार किया हो, बल्कि उनकी वेबसाइट देखें. तो वो ना सिर्फ लोगों को अच्छे लूक्स देने में माहिर हैं, बल्कि जानवरों को भी ऐसे लुक देते हैं. जिन्हें देखकर लोग हैरान रह जाते हैं.

गेब्रियल की ये कलाकारी ही है, जो उन्होंने अपने कुत्ते को भी पोकेमोन में बदल दिया. बतादें कि गेब्रियल को दुनिया का सबसे अच्छा डॉग ग्रूमर माना जाता है. इससे पहले भी कई बार वो अपनी अलग-अलग वीडियोज़ से लोगों को हैरान कर चुके हैं. जिन्हें देखने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं. इसी तरह उनका यह वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. जो फैंस को लुभाने में पूरी तरह से सक्षम है. बतादें कि, फिटोसा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. उनके इस क्रिएटिव आईडिया के लिए लोग खूब ही वाहवाही कर रहे हैं.