सिटी न्यूज़

Varanasi में रोड पर घूम रही एक महिला ने धाराप्रवाह अंग्रेजी बोलकर सभी चौंकाया, वीडियो वायरल

Varanasi में रोड पर घूम रही एक महिला ने धाराप्रवाह अंग्रेजी बोलकर सभी चौंकाया, वीडियो वायरल
UP City News | Nov 29, 2021 02:21 PM IST

वाराणसी. उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के वाराणसी (Varanasi) की सड़कों घूम रही एक महिला का अनोखा वीडिया सामने आया है. वीडियो में उस महिला के अनोखा टैलेंट भी देखने को मिला है. महिला इस वीडियो में धाराप्रवाह अंग्रेजी बोल रही है. महिला वीडियो में खुद का नाम स्वाति (Swati) बता रही है और वो साउथ इंडिया की रहने वाली खुद को बता रही है. स्वाति का वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. तेजी के साथ लोग इस वीडियो को शेयर कर रहें और इसको देखने वालों की संख्या में तेजी के साथ इजाफा हा रहा है.

दरअसल, शारदा अवनीश त्रिपाठी द्वारा साझा की गई क्लिप में स्वाति को अस्सी घाट इलाके, वाराणसी में एक बंद दुकान के सामने बैठे हुए दिख रही है. जैसे ही अवनीश स्वाति से सवाल पूछने के लिए आगे बढ़ता है, वह पूरी तरह से अंग्रेजी में जवाब देती है और अपनी जीवन कहानी के बारे में बताने लगती है. वह बताती हैं कि कैसे एक बच्चे को जन्म देने के बाद उनके शरीर के दाहिने हिस्से को लकवा मार गया था. वह यह भी बताती हैं कि वह तीन साल पहले दक्षिण भारत से वाराणसी आई थीं, लेकिन वह सब नहीं है. स्वाति ने खुलासा किया कि वह कंप्यूटर साइंस ग्रेजुएट भी है.

सिर्फ़ 3 फुट का कद और हासिल कर लिया IAS का पद, इस कार्य के लिए PMO भी कर चुका है तारीफ

स्वाति मानसिक रूप से पूरी तरह स्वस्थ हैं लेकिन उन्हें सड़कों पर रहना पड़ रहा है. उसे पुनर्वसन की नहीं बल्कि आर्थिक मदद की जरूरत है. उसने मुझसे पैसे नहीं लिए लेकिन मुझसे उसे कुछ काम दिलाने के लिए कहा. स्वाति टाइपिंग और कंप्यूटर से जुड़े अन्य काम कर सकती हैं. अंग्रेजी धाराप्रवाह और अच्छी तरह से संचालित है. स्वाति एक बेहतर जीवन की हकदार है,” हिंदी से अनुवादित होने पर कैप्शन का एक हिस्सा पढ़ता है.