सिटी न्यूज़

फिरोजाबाद: काम पर से लौट रहे युवक को पीट-पीटकर मार डाला

फिरोजाबाद: काम पर से लौट रहे युवक को पीट-पीटकर मार डाला
UP City News | Apr 09, 2021 10:13 AM IST

फ़िरोजाबाद. थाना दक्षिण क्षेत्र विजय टॉकीज के सामने एक युवक को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. पिटाई के चलते उसे गंभीर चोटें आईं. जानकारी होने पर परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल गए लेकिन चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने इस संबंध में परिजनों से बातचीत की है और जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का भी भरोसा दिलाया है.

परिजनों का कहना था कि नई बस्ती निवासी कुछ लोगों से किसी बात 18 वर्षीय युवक जब्बार पुत्र अब्दुल सत्तार की कहासुनी हो गई थी. वो तंदूर का काम करता है. वह मुरैना गया हुआ था. जहां उसका काम लगा हुआ था. रात को जब वो घर लौट रहा तो रास्ते में विजय टॉकीज के पास आरोपियों ने उसे रोक लिया. इसके बाद उससे कुछ पूछने लगे. विरोध करने पर उसकी बुरी तरह से पिटाई करना शुरू कर दी. चीख—पुकार सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे तो आरोपी वहां से फरार हो गए. सूचना पुलिस को दी गई.

वहीं परिवार के लोग घायल जब्बार को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया था. वहीं पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने घटनास्थल का मौका मुआयना भी किया गया है. बताया गया बर्फ के सूजे से भी प्रहार किए गए हैं. पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी.