सिटी न्यूज़

फिरोजाबाद में श्रमिक की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने जताई आत्महत्या की आशंका

फिरोजाबाद में श्रमिक की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने जताई आत्महत्या की आशंका
UP City News | Sep 13, 2021 09:16 PM IST

फिरोजाबाद. सोमवार को एक श्रमिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में लोगों से पूछताछ की. पुलिस ने आत्महत्या की आशंका भी व्यक्त की है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है.

थाना उत्तर क्षेत्र का मामला
थाना उत्तर क्षेत्र के भगवान नगर निवासी सुरजीत 18 वर्ष पुत्र आनंद की घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई. वह घर से बाहर निकल रहा था. उसी दौरान हमलावरों ने उस पर गोली दाग दी. वारदात को अंजाम देकर हमलावर भाग गए. गोली लगने से सुरजीत वहीं पर गिर पड़ा. गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे. मोहल्ले के लोग भी एकत्र हो गए. लहूलुहान पड़े सुरजीत की हालत देख सभी लोग हैरत में पड़ गए. आनन-फानन में परिजन तुरंत मोहल्ले वालों के सहयोग से उसे उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर लेकर आए. चिकित्सक ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

परिजनों में मचा कोहराम
युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया. पता चलते ही पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ की. बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी की. वहीं एसपी सिटी मुकेश कुमार मिश्र और क्षेत्राधिकारी नगर हरिमोहन सिंह ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया. उन्होंने आत्महत्या की भी आशंका व्यक्त की है.

पीड़ित पक्ष ने तहरीर नहीं दी
इधर एसपी सिटी मुकेश मिश्र ने बताया कि पिता ने हत्या की तहरीर नहीं दी है. पिता का कहना है वह लोग काम कर रहे थे तभी गोली की आवाज हुई. कमरे में देखा तो लड़का लहूलुहान पड़ा था. वही एक तमंचा पड़ा हुआ था। पुलिस मामले की कई बिंदुओं पर तहकीकात कर रही है.