सिटी न्यूज़

Mainpuri News : बस इतनी सी बात हुई और देवर ने अपनी भाभी को फावड़े से वारकर मार डाला

Mainpuri News : बस इतनी सी बात हुई और देवर ने अपनी भाभी को फावड़े से वारकर मार डाला
UP City News | Oct 16, 2021 02:37 PM IST

मैनपुरी. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के थाना औंछा क्षेत्र में शनिवार सुबह एक महिला की उसके देवर ने ही काटकर हत्या कर दी. आरोप है कि मामूली बात पर दोनों कहासुनी हो गई और इसके बाद आरोपी ने फावड़े से हमला कर दिया. जिसके चलते महिला की मौत हो गई. सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बता दें कि औंछा क्षेत्र के गांव दलीपपुर निवासी घमंडीलाल की पत्नी रामवती (50) शनिवार सुबह को धान की फसल की सिंचाई के लिए देवर सर्वेश कुमार के खेत में नाली की सफाई कर रही थी. आरोप है कि इसी बात पर उनका देवर भड़क गया और उसने नाली की सफाई करने से मना किया. जबकि रामवती ने कहा कि फसल सूख रही है. बताया गया कि इसी बात पर दोनों में कहासुनी होने लगी, लेकिन किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि सर्वेश इतना बड़ा कदम उठा ले गए और अपनी भारी को ही मार डलेगा.

आरोप है कि इसी दौरान सर्वेश ने फावड़े से रामवती पर प्रहार कर दिया. वो चीखी लेकिन कुछ ही देर के बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया. वहीं सूचना पर पहुंची थाना औंछा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.