सिटी न्यूज़

भाजपा की उपेक्षा को नहीं करेंगे बर्दाश्त, अग्रवाल समाज ने भरी हुंकार

भाजपा की उपेक्षा को नहीं करेंगे बर्दाश्त, अग्रवाल समाज ने भरी हुंकार
UP City News | Jan 15, 2022 06:20 PM IST

आगरा. (Agra) भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा अग्रवाल समाज (Agrawal Samaj) के किसी भी जनप्रतिनिधि को आगरा की किसी भी विधानसभा सीट (assembly seat) पर टिकट न दिए जाने पर अग्रवाल समाज ने शनिवार को संजय प्लेस स्थित होटल पीएल पैलेस में लामबंद होकर भारतीय जनता पार्टी के रवैए पर कड़ा विरोध जताया है. अग्रवंशियों ने एकजुट होकर कहा कि भाजपा को बनियों की पार्टी कहा जाता है.

इस पार्टी को चलाने वाला और आगे बढ़ाने वाला अग्रवाल समाज ही है. हम सरकार को टैक्स देते हैं. सरकार बनाने के लिए पार्टी को वोट देते हैं. चुनाव के लिए चंदा देते हैं. फिर भी जब टिकट देने का समय आता है, तो समाज को नकार दिया जाता है. व्यापारी नेता टीएन अग्रवाल ने कहा कि आगरा अग्रवालों की राजधानी है. उत्तर सीट तो अग्रवाल बाहुल्य क्षेत्र है. यहां शुरू से ही अग्रवाल प्रत्याशी चुनाव जीतते रहे हैं. तब भी इस सीट पर किसी अग्रवाल को भाजपा ने टिकट न देकर अग्रवाल समाज को अपमानित किया है.

विनय अग्रवाल ने कहा कि पार्टी का पोषण कर्ता ही आज शोषण का शिकार हो रहा है. केदारनाथ अग्रवाल ने कहा कि सभी अग्रवाल संगठन एक होकर जब तक भाजपा के प्रत्याशी को हराने का काम नहीं करेंगे तब तक भारतीय जनता पार्टी हमारी इसी तरह उपेक्षा करती रहेगी. विनोद अग्रवाल का कहना है कि पार्टी ने अगर हमें एक लात मारी है तो हम पार्टी को चार लात मारने को तैयार हैं. अब हम झुकेंगे नहीं, रुकेंगे नहीं. यह आंदोलन अग्रवाल समाज के हित में समाज को न्याय मिलने तक जारी रहेगा.

बसपा ने बढ़ाया अग्रवाल समाज का मान, केक काटकर मनाया BSP सुप्रीमो का 66 वां जन्मदिन

हीरेन अग्रवाल ने अग्रवाल समाज की एकता और आंदोलन को धार देने के लिए समाज को ₹50 हजार की अग्रिम धनराशि देने की घोषणा की है. वहीं सुरेश कंसल एडवोकेट ने कहा कि जब से भाजपा के अच्छे दिन आए, तब से संगठन का एक ही नारा. दरी बिछाने वाले अग्रवालों का पार्टी से करो किनारा. नितेश अग्रवाल और मनोज गर्ग ने भी अग्रवालों से एकजुट होने और अपना एक नेता चुनने का आव्हान किया है. संचालन मुकेश नेचुरल ने किया.

इस कार्यक्रम के दौरान भगवानदास बंसल सेवला, वीके अग्रवाल, अजय अग्रवाल (मघटई वाले), सुनील गोयल, संजय सिंघल सेवला, केशव अग्रवाल, प्रतिभा जिंदल, ममता सिंघल, चंद्रेश गर्ग, अखिलेश अग्रवाल, अखिल मोहन मित्तल, पार्षद दीपक अग्रवाल, सुमित जिंदल, ऋषि अग्रवाल, सौनू मित्तल और कुलवंत मित्तल भी प्रमुख रूप से मौजूद रहे.