सिटी न्यूज़

संक्रमित युवती संग आगरा के अस्पताल में ऐसा क्या हुआ कि पीएम—सीएम से पिता ने लगाई कार्रवाई की गुहार

संक्रमित युवती संग आगरा के अस्पताल में ऐसा क्या हुआ कि पीएम—सीएम से पिता ने लगाई कार्रवाई की गुहार
UP City News | Jun 11, 2021 03:34 PM IST

आगरा. देश-दुनियां में बहुचर्चित पारस हॉस्पिटल के बाद एक और कोविड हॉस्पिटल की घिनौनी करतूत सामने आई है. जिसमें एमजी रोड स्थित एक निजी कोविड हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमित युवती के साथ गलत हरकत करने का आरोप है. युवती की मौत के बाद उसके पिता ने शुक्रवार को पीएम मोदी को ट्वीट करके न्याय की गुहार और सीबीआई जांच कराने की मांग की है. इससे पहले पीड़ित पिता ने कोविड हॉस्पिटल प्रबंधन पर बेटी के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए सीएम योगी से शिकायत की थी.

बोदला (जगदीशपुरा) निवासी 34 वर्षीय युवती के पिता का कहना है कि, कोरोना संक्रमित होने पर बेटी पांच मई को एमजी रोड स्थित निजी कोविड अस्पताल में भर्ती कराई. भर्ती कराते समय बेटी का बीपी 120/80, ऑक्सीजन का स्तर 94 से 96 और सीटी स्कैन में 9/25 था. उपचार के बाद भी बेटी की हालत बिगड़ती चली गई. मगर, अस्पताल प्रबंधन लगातार उन्हें यह आश्वासन देता रहा कि, बेटी की तबीयत में सुधार हो रहा है. इलाज में लापरवाही बरतने की वजह से 19 मई को बेटी की मौत हो गई. अस्पताल प्रबंधन ने इलाज का 5.08 लाख रुपए का बिल बनाया.

पीड़ित पिता का आरोप है कि 13 मई को स्टाफ की ओर से बीमार बेटी के साथ अशोभनीय (गंदी) हरकत की. इस बारे में मेरी बेटी ने छोटी अपनी बहन को बताया था. उसने मोबाइल पर मैसेज भी किया था. पीड़ित पिता ने सीएम और डीएम को भेजी शिकायत के साथ ही पास में लापरवाही बरतने और बेटी के साथ हुई अशोभनीय (गंदी) हरकत के सबूत भी दिए हैं.