सिटी न्यूज़

Up Elections 2022: आगरा में बारिश के बीच दिग्गज बसपाई दे गए कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र

Up Elections 2022:  आगरा में बारिश के बीच दिग्गज बसपाई दे गए कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र
UP City News | Oct 17, 2021 07:38 PM IST

आगरा. बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने दक्षिण विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन से मिशन 2022 का आगाज कर दिया. जीआईसी मैदान (GIC Ground) में आयोजित सम्मेलन में ​रविवार दोपहर बारिश से कार्यकर्ता सम्मेलन में खलल पड़ गई. बारिश के दौरान बैठने वाली कर्सियों से कार्यकर्ताओं ने खुद को ढक लिया और सम्मेलन में डटे रहे. बारिश के बंद होने पर बसपा (BSP)के वरिष्ठ नेता मुनकाद अली ने कार्यकर्ताओं में मिशन 2022 फतेह करने के लिए मूल मंत्र दिए और कहा कि बूथस्तर पर काम करने के बाद ही सत्ता में आया जा सकता है.

आगामी विधानसभा के लिए बसपा (BSP) अब बूथ और सेक्टर लेवल पर संगठन को मजबूत और सक्रिय करने में जुट गई है. इसी क्रम में रविवार को दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. क्षेत्र के कार्यकर्ता जीआईसी ग्राउंड पर पहुंचे लेकिन बारिश ने सम्मेलन में खलल डाल दी. हालांकि कार्यकर्ता बारिश के बीच सम्मेलन में डटे रहे. बारिश के बाद कार्यकर्ता सम्मेलन में बसपा (BSP) के वरिष्ठ नेताओं ने जमकर यूपी सरकार पर निशाना साधा. कहा कि सन 2017 में झूठ बोलने वाले नेताओं की पार्टी पर जनता ने भरोसा जताया और आज जनता उसका खामियाजा भुगत रही है.

बसपा (BSP) के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद मुनकाद अली ने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश की जनता महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से त्रस्त है. 2022 में बसपा (BSP) सुप्रीमो बहन मायावती (Mayawati) को मुख्यमंत्री बनाना है. इसलिए संगठन मजबूत करना है. हर कार्यकर्ता और पदाधिकारी पार्टी की रीति नीति जनता तक पहुंचाएं. बहन जी का संदेश है कि पार्टी अपने पुराने फॉर्मूले पर ही काम करेगी. जिस समाज के लोगों की जितनी भागीदारी होगी, चुनाव के बाद सत्ता आने पर उसी हिसाब से हिस्सेदारी दी जाएगी.

रवि भारद्वाज (Ravi Bhardwaj) को बनाया प्रभारी
बसपा के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व सांसद मुनकाद अली ने कहा कि बहन मायावती की नीति ‘सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय’ की है. बसपा ही गरीबी, बेरोजगारी और अशिक्षा दूर करेगी. किसानों का कानून लाकर उन्हें सड़क पर ला दिया है. महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं. उन्होंने भाजपा और कांग्रेस को दलितों की बदहाली के लिए जिम्मेदार बताया. सेक्टर प्राभारी गोरेलाल ने दलित बहुल आगरा दक्षिण विधानसभा सीट से रवि भारद्वाज (Ravi Bhardwaj) नाम के उम्मीदवार की घोषणा की. कहा कि, अब सभी समाज के लोग मिलकर बीएसपी (BSP) को 2022 की गद्दी पर बैठाएंगे.