सिटी न्यूज़

Accident : मैनपुरी में ट्रैक्टर ने टेंपो में मारी टक्कर, मासूम समेत दो की मौत

Accident : मैनपुरी में ट्रैक्टर ने टेंपो में मारी टक्कर, मासूम समेत दो की मौत
UP City News | Nov 25, 2021 11:15 AM IST

मैनपुरी. भोगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत नगला गुलाबी के पास बुधवार रात ट्रैक्टर ने सामने से सवारियों से भरे टेंपो में टक्कर मार दी. हादसे में टेंपो में सवार 12 वर्षीय किशोर और पांच वर्षीय मासूम की मौत हो गई. वहीं दो महिलाएं घायल हो गईं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से दोनों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज, सैफई रेफर क​र दिया गया. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इधर, घटना की जानकारी पर परिजनों में चीत्कार मच गई.

थाना एलाऊ थाना क्षेत्र के गांव मेरापुर गुजराती निवासी स्वाति, शीला कुमारी और उनके बच्चे आलोक रंजन (12) पुत्र धर्मेंद्र कुमार और वंशुल (5) पुत्र सतीशचंद्र बुधवार को किसी काम से मैनपुरी आए थे. काम समाप्त होने के बाद रात के समय ये सभी टेंपो में सवार होकर अपने घर जा रही थे. थाना भोगांव के अंतर्गत नगला गुलाबी के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने टेंपो में टक्कर मार दी. हादसे के बाद टेंपो में सवार यात्रियों में चीखपुकार मच गई.

ये भी पढ़ें: फिरोजाबाद में विभिन्न सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, पुलिस जांच में जुटी

चीखपुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर एकत्रित हो गए. लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घायलों को टेंपो से बाहर निकाला लेकिन इससे पहले ही आलोक रंजन और वंशुल की मौत हो गई और शीला कुमारी और स्वाति गंभीर रूप से घायल हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से दोनों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज, सैफई रेफर कर दिया गया. इधर, हादसे के बाद परिजनों में चीखपुकार मच गई. थाना पुलिस का कहना है कि हादसे में किशोर और पांच वर्षीय मासूम की मौत हुई है. पोस्टमार्टम करा शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.