सिटी न्यूज़

आगरा में पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, गिरफ्तार

आगरा में पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, गिरफ्तार
UP City News | Apr 29, 2022 11:46 AM IST

आगरा. यूपी में आगरा के थाना छत्ता के अंतर्गत आज सुबह अम्बेडकर पुल पर पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई. दोनों तरफ से हुई फायरिंग के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. घायल होने पर बदमाश जमीन पर गिर पड़ा. मौका पाते ही पुलिस ने उसे दबोच लिया. घायल अवस्था में पुलिस ने उसे हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है. बदमाश के पास से तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं. बदमाश ने गत दिवस जीवनी मंडी चौकी के पास गरीब नगर में एक व्यक्ति को चाकू भी मार दिया था.

बता दें कि बदमाश धर्मेंद्र उर्फ छुट्टन के खिलाफ हत्या के प्रयास, लूट आदि के 17 मुकदमे दर्ज हैं. गत गुरुवार को उसने प्रेम संबंधों के चलते जीवनी मंडी पुलिस चौकी के पास गरीब नगर में आरिफ नाम के व्यक्ति को चाकू मार दिया था. आज सुबह पुलिस को सूचना मिली की धर्मेंद्र मोटरसाइकिल से अम्बेडकर पुल के रास्ते कहीं जा रहा है. पुलिस ने उसकी घेराबंदी की तो उसने फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में धर्मेंद्र के पैर में गोली लगी. घायल होने पर धर्मेंद्र जमीन पर गिर पड़ा. मौका पाते ही पुलिस ने उसे दबोच लिया. घायल अवस्था में पुलिस ने उसे हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है.

करीब दो माह पहले ही धर्मेंद्र जेल से छूटकर आया है. क्षेत्र में उसकी दहशत है. रफीक ने छोटू पर घर में घुसकर पत्नी के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया था.