सिटी न्यूज़

फिरोजाबाद में कमिश्नर की गाड़ी के आगे लेटी युवती, आरोप लगाया- सही इलाज न होने से बहन की हुई मौत

फिरोजाबाद में कमिश्नर की गाड़ी के आगे लेटी युवती, आरोप लगाया- सही इलाज न होने से बहन की हुई मौत
UP City News | Sep 13, 2021 09:50 PM IST

फिरोजाबाद. मंडलायुक्त आगरा मंडल अमित गुप्ता ने जिलाधिकारी चंद्र विजय सिंह संग सौ शैया अस्पताल व ऐलान नगर, आनंद नगर, रहना आदि क्षेत्र का दौरा किया. संबंधितों को दिशा-निर्देश दिए. मंडलायुक्त के निरीक्षण के दौरान सरस्वती नगर निवासी निकिता उनकी गाड़ी के आगे लेट गई. आनन-फानन में अधिकारियों ने लड़की को हटाया और मामले की जानकारी ली.

अस्पताल प्रशासन पर लगाए आरोप
निकिता ने बताया कि उसकी बहन वैष्णवी का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा था. लेकिन सही उपचार न मिलने के कारण आज उसकी मौत हो गई. ऐसे आरोप केवल निकिता ने नहीं कई तीमारदारों ने भी मेडीकल प्रशासन पर लगाए हैं.

डेंगू की जानी स्थिति
सोमवार को देर शाम मंडलायुक्त आगरा अमित गुप्ता ने सौ शैया अस्पताल का जिलाधिकारी संग जिला अस्पताल व सौ शैया अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने मेडिकल कॉलेज की प्राचार्य डा. संगीता अनेजा, सीएमओ व सीएमएस व बाल रोग विशेषज्ञ सहित मेडिकल टीम के साथ बात कर अब तक की पूरी स्थिति की जानकारी ली.

कमिश्नर ने जाना मरीजों का हाल

उन्होंने डेंगू व वायरल फीवर मरीजों के ट्रीटमेंट की जानकारी ली. उन्होंने जल्दी स्थिति पर काबू पाने के निर्देश दिए. इसके लिए जो भी और संसाधनों की आवश्यकता हो, वह बताएं उसकी भी उपलब्धता कराई जाएगी. इस दौरान उन्होंने मरीजों का भी हाल चाल जाना. इसके बाद उन्होंने डेंगू प्रभावित क्षेत्र ऐलान नगर, आनंद नगर, रहना आदि का निरीक्षण किया.