सिटी न्यूज़

चादर की गठरी में बंधा हुआ था शव, खोला तो जीभ थी बाहर

चादर की गठरी में बंधा हुआ था शव, खोला तो जीभ थी बाहर
UP City News | Jul 22, 2021 05:54 PM IST

मैनपुरी. एलाऊ थाना क्षेत्र के तहत सलेमपुर पड़ीना गांव के पास चादर की गठरी में एक महिला का शव मिला. पुलिस ने जब गठरी खोली तो मृतका महिला की जीफ निकली हुई थी. इससे साफ था कि महिला की हत्या कर शव को फेंका गया है. महिला के परिवार के लोग घर में ताला लगाकर गायब हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

थाना एलाऊ पुलिस को बृहस्पतिवार की सुबह सूचना मिली कि गांव सलेमपुर पड़ीना के पास एक चादर में किसी का शव बंधा पड़ा है. इस सूचना पर सीओ सिटी अभय नारायण राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. शव चादर की गठरी को खोल कर देखा तो उसमें एक करीब २३ वर्षीय महिला का शव था. मृतका की जीभ बाहर निकली हुई थी. उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी. हाथ पर प्रियंका नाम गुदा हुआ था.

हत्या करने के बाद हाथ पैर बांधने के बाद एक चादर में बांधा गया था. पुलिस जांच कर रही थी इस दौरान शव की पहचान गांव औंग निवासी प्रियंका पत्नी दीपू गुप्ता के रूप में हुई. पहचान होने के बाद जब पुलिस जब गांव स्थित महिला के घर पहुंची तो वहां ताला लटका हुआ था. आसपास के लोगों ने बताया कि बुधवार तक तक तो सभी लोग घर पर थे. इसके बाद वह लोग ताला लगाकर कहां चले गए.इसकी जानकारी उन्हें नहीं है. पता चला कि करीब छह माह पहले दीपू उक्त महिला को लेकर आया था. पुलिस अब महिला के मायके के बारे में जानकारी जुटा रही है.