सिटी न्यूज़

Suicide Case in Agra : पत्नी—बेटी की मौत के बाद योगेश ने लगाई थी फांसी, पोस्टमार्टम से हुआ खुलासा

Suicide Case in Agra : पत्नी—बेटी की मौत के बाद योगेश ने लगाई थी फांसी, पोस्टमार्टम से हुआ खुलासा
UP City News | Dec 04, 2021 10:44 AM IST

आगरा. जिले में दिल दहला देने वाले सामूहिक आत्महत्या प्रकरण में पत्नी प्रतीची और काव्या की मौत के बाद योगेश ने फंदा लगाकर खुदकुशी की थी. प्रतीची की मौत बृहस्पतिवार रात और काव्या की मौत शुक्रवार सुबह हुई थी. हालांकि दोनों की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका. हालांकि दोनों के विषाक्त पदार्थ खाने की आशंका है. दोनों के शवों के विसरा को सुरक्षित कर लिया गया है. वहीं योगेश की मौत फंदा लगने से हुई. यह बात शुक्रवार को हुए पोस्टमार्टम से स्पष्ट हो गई.

मारुति एन्क्लेव निवासी योगेश मिश्रा और उनकी पत्नी प्रतीची मिश्रा के शव बंशी विहार के ऑफिस में मिले थे. प्रतीची का शव फर्श पर पड़ा था और योगेश मिश्रा का शव फंदे पर लटके थे. इसी क्रम में मारुति एन्क्लेव स्थित घर पर उनकी पांच वर्षीय बेटी काव्या का शव मिला था. ऑफिस में सुसाइड नोट भी मिला था. हालांकि इसमें सामूहिक आत्महत्या का कारण नहीं लिखा गया था. शुक्रवार देररात तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया गया. सीओ लोहामंडी एएसपी सत्यनारायण ने बताया कि योगेश मिश्रा ने फंदा लगाकर जान दी थी. पोस्टमार्टम में भी योगेश की मौत का कारण हैंगिंग आया है. वहीं मां-बेटी की मौत की आशंका विषाक्त पदार्थ से जताई जा रही थी। रिपोर्ट में मौत की वजह पता नहीं चली।

ये भी पढ़ें: सिकंदरा के वंशी बिहार में परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या, दंपती और एक बेटी की मौत

आशंका है कि उन्होंने विषाक्त पदार्थ खाया है और उनकी मौत हो गई. हालांकि जानकारी करने के लिए दोनों के शवों का विसरा सुरक्षित रख लिया गया है, जिसकी जांच की जाएगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हुआ है कि प्रतीची की मौत ब्रहस्पतिवार देररात हुई थी. पोस्टमार्टम में स्पष्ट हो गया कि शव एक दिन पुराना हो चुका था. वहीं काव्या की मौत शुक्रवार सुबह तड़के हुई. पुलिस का कहना है कि बड़ी बेटी आद्या की जान संयोग से बच गई. माना जा रहा है कि उसने कुछ नहीं खाया था. इस कारण उसकी जान बच गई.