सिटी न्यूज़

चंद्रशेखर रावण के जन्मदिन पर आयोजित हुआ विशेष कार्यक्रम, कार्यकर्ताओं में दिखा जोश

चंद्रशेखर रावण के जन्मदिन पर आयोजित हुआ विशेष कार्यक्रम, कार्यकर्ताओं में दिखा जोश
UP City News | Dec 04, 2021 01:46 PM IST

आगरा. आज़ाद समाज पार्टी (काशीराम) (Azad Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट चंद्रशेखर आजाद के जन्मदिन के अवसर पर आगरा जिले की प्रत्येक विधानसभा में कार्यक्रम आयोजित किया गए. फतेहपुर सीकरी विधानसभा एवं विधानसभा में मंडल अध्यक्ष नदीम नूर, मंडल प्रभारी अनिल कर्दम, सतीश संगम, आसिफ़ अब्बास के नेतृत्व में जन्मदिन धूमधाम से हर्षोल्लास के साथ मनाया. वहीं उत्तर विधानसभा में शाम 5:00 बजे से 7:00 बजे तक पार्टी कार्यकर्ता रिंकू बौद्ध जो अपना चाऊमीन का ठेला लगाते हैं, उन्होंने अपने ठेले पर सभी को चाऊमीन फ्री मैं खिलाकर जन्मदिन मनाया चाऊमीन के था पर कार्यकर्ताओं का जोश देखते ही बन रहा था.

3 दिसंबर को आज़ाद समाज पार्टी (काशीराम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट चंद्रशेखर आजाद के जन्मदिन के अवसर पर आगरा जिले की प्रत्येक विधानसभा में कार्यक्रम आयोजित किया गए. चंद्रशेखर रावण के जन्मदिन पर आयोजित हुए कार्यक्रम में नदीम मलिक ने कहा आज गरीबों, शोषित व पीड़ितों के मसीहा चंद्र शेखर आजाद का जन्मदिन पूरे भारत में जोर-शोर से मनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर उन गरीबों की आवाज हैं, जिन्हें कोई नहीं सुनता था. अब उनकी आवाज पूरा देश सुन रहा है.

एटा की सुरक्षित सीट Jalesar में सपा-भाजपा में होती रही विधायकों की अदला—बदली

कहा कि हम सभी बहुजन को हुक्मरान बनाने की शपथ लेते हैं और 2022 के चुनाव में चंद्रशेखर आजाद को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बना कर ही दम लेंगे. वहीं आसिफ़ अब्बास ने नौजवानों को चंद्रशेखर आजाद जी के संघर्ष के बारे में बताया और उनसे प्रेरणा लेने की बात कही. जन्मदिन मनाने वालों में मुख्य रूप से मंडल अध्यक्ष नदीम नूर, मंडल प्रभारी सतीश संगम, मंडल प्रभारी अनिल कर्दम, जिला प्रभारी आसिफ़ अब्बास, जगदीश बघेल, रिंकू बौद्ध, मनोज कुमार, दीपक कर्दम, रामकुमार, मोनू कर्दम, राजवीर सिंह, निरंजन सिंह, अंकित निगम, गौरव मौर्या आदि लोग मौजूद रहे.