सिटी न्यूज़

मथुरा में पिता से कहासुनी के बाद बेटे ने उठाया आत्मघाती कदम, फंदा लगाकर दी जान

मथुरा में पिता से कहासुनी के बाद बेटे ने उठाया आत्मघाती कदम, फंदा लगाकर दी जान
UP City News | Dec 04, 2021 02:03 PM IST

मथुरा. गोवर्धन थाना क्षेत्र के गांव महरौली में पिता से कहासुनी के बाद किशोर ने आत्मघाती कदम उठा लिया. किशोर ने खेत से घर लौटते समय बरगद के पेड़ पर फंदा डालकर खुदकुशी कर ली. ग्रामीणों ने किशोर का शव लटका देखकर परिजनों को जानकारी दी. युवक की मौत की जानकारी पर परिजनों में चीत्कार मच गई. सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों से जानकारी जुटाई.

गोवर्धन थाना क्षेत्र के गांव महरौली निवासी नारायण 17 पुत्र मुरारी अपनी बहन की ससुराल में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने गया था. शादी समारोह में शामिल होने के बाद शनिवार को वह घर लौटा और खेत पर चला गया. खेत पर किसी बात को लेकर मुरारी ने नारायण को डांट दिया. इस पर उसका पिता से विवाद हो गया. कहासुनी से क्षुब्ध होकर वह खेत से लौट आया.

ये भी पढ़ें: आगरा में पत्नी—बेटी की मौत के बाद योगेश ने लगाई थी फांसी, पोस्टमार्टम से हुआ खुलासा

खेत से घर लौटते समय किशोर ने बरगद के पेड़ पर फंदा डालकर खुदकुशी कर ली. काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने किशोर की तलाश की. तभी मौके से गुजर रहे ग्रामीणों ने फंदे पर उसका शव लटका देखकर परिजनों को जानकारी दी. किशोर की मौत की सूचना पर परिजनों में चीखपुकार मच गई. सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. थाना पुलिस का कहना है कि पिता से कहासुनी के बाद किशोर ने खुदकुशी की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.