सिटी न्यूज़

24 घंटे में पुलिस ने अपहरणकर्ता को किया गिरफ्तार, 2 साल के बच्चे को वृंदावन से किया बरामद

24 घंटे में पुलिस ने अपहरणकर्ता को किया गिरफ्तार, 2 साल के बच्चे को वृंदावन से किया बरामद
UP City News | Nov 24, 2022 09:38 AM IST

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra News) में शाहगंज थाने की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. 24 घंटे के अंदर ही ढाई साल के मासूम बच्चे के अपहरण केस को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर मथुरा के वृंदावन से मासूम मयंक को बरामद कर लिया है. आरोपी बच्चे को छोड़कर आगरा गया था. पुलिस ने गिरफ्तार किया और उसकी निशानदेही पर मासूम बच्चे को बरामद करने के बाद परिवार के लोगों को सौंप दिया है. जिससे परिवार के लोगों ने सुकून की सांस ली है.

गौरतलब है कि शाहगंज दौरेठा गली नंबर दो निवासी व्यापारी जयप्रकाश का ढाई साल का बेटा मयंक मंगलवार शाम को घर के बाहर खेल रहा था. अचानक बालक लापता हो गया. परिजन उसकी तलाश में जुट गए लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी. तब पता चला कि पाड़ा बस्ती के रास्ते से एक संदिग्ध युवक मयंक को गोद में लेकर जा रहा है.

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद संदिग्ध युवक को गिरफ्तार कर लिया. वह नशे की हालत में था. जब पुलिस ने उससे बच्चे के बारे में पूछताछ की तो कुछ जानकारी नहीं दे सका. जांच में पता चला कि वह बच्चों को नहीं ले गया, जो युवक से सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है वो कोई दूसरा है; हालांकि 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उससे बच्चे को बरामद कर लिया है.

आखिर लोग क्यों कर रहे हैं सुसाइड, NCRB के आंकडों पर आधारित रिपोर्ट से समझें