सिटी न्यूज़

आगरा में Nh-123 पर बाइक सवार पिता पुत्र को बस ने रौंदा, बेटे की मौत

आगरा में Nh-123 पर बाइक सवार पिता पुत्र को बस ने रौंदा, बेटे की मौत
UP City News | Feb 23, 2021 02:47 PM IST

आगरा. यूपी के आगरा के थाना जगनेर क्षेत्र में मंगलवार को नेशनल हाईवे 123 पर प्राइवेट बस ने बाइक सवार पिता पुत्र को रौंद दिया. हादसे के बाद चालक और परिचालक बस को छोड़कर फरार हो गए. जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए एंबुलेस से आगरा भेज दिया. घायल युवक की मौत

घटना मंगलवार करीब साढ़े ग्यारह बजे के एनएच 123 पर सरेंधी के पास की है. 20 वर्षीय प्रशांत अपने 60 वर्षीय पिता किशन सिंह के साथ बाइक से धौलपुर की ओर जा रहा था. सरेंधी के पास नेशनल हाईवे पर स्थित पेट्रोल पंप पर जैसे ही पेट्रोल लेने के लिए बाइक घुमाई वैसे ही तेज गति से सामने की ओर से आ रही सवारियों से भरी प्राइवेट बस नंबर आरजे 07 पीए5166 ने अपनी चपेट में ले लिया. बाइक सवार पिता पुत्र दोनों जमीन पर गिर गए.

हादसे में दोनों के सिर में गंभीर चोटें आई. सिर से काफी खून बहने के कारण पुत्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और पिता बेहोश हो गए.हादसे के बाद बस के चालक और परिचालक दोनों बस को घटनास्थल पर ही छोड़कर भाग गए. पुलिस बस को कब्जे में लेकर चालक और परिचालक का पता लगाने में जुट गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर एंबुलेंस बुलाई और घायल किशन सिंह को उपचार के लिए आगरा भेज दिया.