सिटी न्यूज़

आगरा में चांदी व्यापारी की हत्या कर सिर धड़ से अलग किया, सिर लेकर कार में घूम रहे थे आरोपी

आगरा में चांदी व्यापारी की हत्या कर सिर धड़ से अलग किया, सिर लेकर कार में घूम रहे थे आरोपी
UP City News | Aug 05, 2022 08:32 AM IST

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में शुक्रवार सुबह जघन्य हत्याकांड का मामला सामने आया है. सिकंदरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को तड़के चांदी व्यापारी की हत्या कर उसका सिर धड़ से अलग कर दिया गया. इस मामले में भाजपा कार्यकर्ता का नाम सामने आया है. आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ता ने चांदी व्यापारी की हत्या के बाद सिर काटकर अलग कर दिया और उसका सिर पीछे सीट पर रख दिया था. इसी दौरान गश्त कर रही पुलिस ने कार खड़ी देखी तो तलाशी ली तो उसके होश उड़ गए. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सिकंदरा पुलिस शुक्रवार की सुबह अरसेना गांव में गश्त कर रही थी. गांव में जंगल की ओर कार खड़ी देखी और उसके बाहर दो युवकों को खड़ा देखा तो पुलिस उनके करीब गई. पुलिस को आता देखकर कार के बाहर खड़े युवक पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगे. पुलिस ने एक को दबोच कर कार की तलाशी ली तो उसमें पिछली सीट पर एक व्यक्ति का कटा हुआ सिर देखा तो उसके होश उड़ गए.

पूछताछ करने में पकड़े गए युवक ने अपना नाम टिंकू बताया. जिसकी हत्या की थी उसका नाम नवीन वर्मा निवासी तरकारी वाली गली लोहामंडी बताया है. उसने चांदी व्यापारी को पहले शराब पिलाई इसके बाद उसका सिर धारदार हथियार से धड़ से अलग कर दिया. पुलिस ने नवीन का धड़ अरसेना के जंगल में कुछ दूरी पर बरामद कर लिया है. हत्या की सूचना मिलने पर नवीन के परिजन मौके पर पहुंचे.

व्यापारी के भाई प्रवीण वर्मा ने पुलिस को बताया कि लोहा मंडी की तरकारी गली की रहने वाली नवीन वर्मा चांद व्यापारी थे. उनकी घर के बाहर हिस्से में दुकान है. गुरुवार की दोपहर से घर से निकले थे. रात 8ः00 बजे पत्नी प्रीति ने नवीन को फोन किया उसने बताया वह टिंकू के साथ हैं.

अयोध्याः सात जन्म तक पत्नि की सुरक्षा की कसमें खाने वाला पति बना हैवान, चलते ट्रक के नीचे फेंका, मौत

10 से 15 मिनट में घर आ रहे हैं. 1 घंटे बाद भी नहीं आए तो बच्चों ने दोबारा फोन किया. नवीन और टिंकू दोनों का फोन स्विच ऑफ हो गया. परिवार के लोग नवीन की तलाश में जुटे थे. शुक्रवार की सुबह पुलिस के पास उनका फोन पहुंचा तो बताने पहुंच गए मामले में इंस्पेक्टर सिकंदरा हत्या के कारणों की जांच कर रहे हैं.