सिटी न्यूज़

जनवरी के महीने में पानी से सराबोर हो गईं मां यमुना, लंबे समय से सूखी थीं

जनवरी के महीने में पानी से सराबोर हो गईं मां यमुना, लंबे समय से सूखी थीं
UP City News | Jan 15, 2022 07:42 PM IST

आगरा. (Agra) में लंबे समय से सूखी पड़ी यमुना नदी (Yamuna River) में शनिवार दोपहर (Saturday afternoon) को अचानक पानी आ गया. जनवरी के महीने में लबालब हुई यमुना को देखकर लोग खुशी से झूम उठे. हर दिन यमुना किनारे होने वाली आरती करने के लिए जब शहर से कुछ लोग पहुंचे तो वे अचंभित हो गए. ‌कई लोगों ने कलकल बहती जमुना नदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कीं.

Mother Yamuna, saturday afternoon, agra news live, agra news today, agra news 24 live, agra news live today, agra news dikhayen, यमुना माता, शनिवार दोपहर, आगरा समाचार लाइव, आगरा समाचार आज, आगरा समाचार 24 लाइव, आगरा समाचार आज लाइव, आगरा समाचार दिखें
जनवरी के महीने में पानी से सराबोर हो गईं मां यमुना

पर्यावरणविद ब्रज खंडेलवाल ने बताया कि जनवरी के महीने में यमुना को लबालब देखकर काफी अच्छा लगा. हालांकि अभी भी यमुना में सीधे गिर रहे नालों को टाइप नहीं किया जा रहा जिसके चलते पवित्र नदी में जहर घुल रहा है. आपके अपने चैनल यूपी सिटी न्यूज़ ने हाल में ही यमुना में सीधे गिरते नालों का मुद्दा प्रमुखता से उठाया था इसके बाद यमुना के घाटों की सफाई की गई और नाले की गंदगी को रोकने के लिए भी मशीनों के जरिए कूड़ा हटाया गया. लंबे समय बाद यमुना में पानी देखने से लोग काफी उत्साहित हैं.