सिटी न्यूज़

गुमशुदा व्यापारी का यमुना में मिला शव, आत्महत्या की आशंका

गुमशुदा व्यापारी का यमुना में मिला शव, आत्महत्या की आशंका
UP City News | Nov 25, 2021 10:38 PM IST

मथुरा. करीब एक सप्ताह पहले घर से निकले स्पेयर पार्टस व्यापारी का शव यमुना नदी में तैरता हुआ मिला. पुलिस ने मौके से शव को बरामद करके परिजनों को सूचना दी. परिजनो ने शव की शिनाख्त गोपाल के रूप में की. गोपाल एक सप्ताह पहले घर से निकले थे लेकिन फिर वापस लौटकर घर नहीं पहुंचे थे.

नौहझील-कस्बा से आठ दिनों से गायब गुमशुदा व्यापारी गोपाल का शव गुरूवार को यमुना नदी में तैरता हुआ मिला।जिसकी सूचना पर पहुंचे परिजनों ने कपडों व बेल्ट के आधार पर शव की पहचान की. मौके पर व्यापारी को देखने के लिए लोगों का हुजूम लग गया।तत्काल पुलिस को सूचना दी गई।मौके पर सीओ नेत्रपाल सिंह व एसएसआई राजकुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

शव को पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।वहीं पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है।व्यापारी की मौत की सूचना से कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई।उधर घर में कोहराम मच गया।जानकारी के अनुसार कस्बा नौहझील के बाजना रोड़ पर गोपाल स्पेयर पार्ट्स नाम से दुकान चलाने वाले व्यापारी गोपाल प्रसाद अग्रवाल(42 वर्ष) निवासी आदर्श नगर नौहझील 18 नवंबर गुरुवार को सुबह घर से बाजार को निकला था।

मगर वह दोपहर तक जब घर लौटकर वापस नहीं आया. तब परिजनो ने फोन किया लेकिन फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था तो परिजनों को चिंता सताने लगी।परिजनों ने आसपास व रिश्तेदारी में भी काफी खोजबीन की मगर कुछ पता नहीं चल सका।उसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई।

गुमशुदगी दर्ज होते ही पुलिस छानबीन में जुट गई।गोपाल के मोबाइल नंबरों को ट्रेस करने पर लास्ट लोकेशन शेरगढ़ मिली।खोजबीन पर एक राहगीर ने गोपाल की चप्पलों को यमुना नदी पुल पर देखने की बात कही तो गोपाल का मोबाइल भी शेरगढ़ ढा़बे पर काम करने वाले लड़के के पास से मिला. जो उसने यमुना नदी पुल पर मिलना बताया।शक के आधार पर गोताखोरों को बुलाकर यमुना नदी में चार दिनों तक छानबीन की गई चली मगर गोपाल का कोई सुराग नहीं लग सका।मगर आज यमुना नदी के देदना खादर में शव मिलने पर परिजनों में चीखपुकार मच गई।