सिटी न्यूज़

मथुरा: सर्राफ के भाई की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत, परिवार में मचा चीत्कार

मथुरा: सर्राफ के भाई की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत, परिवार में मचा चीत्कार
UP City News | Oct 13, 2021 10:43 PM IST

मथुरा. शहर के प्रसिद्ध सर्राफा व्यवसायी के भाई की बुधवार शाम मथुरा जंक्शन पर रेल में चढ़ते समय दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में उनके दोनों पैर कट गए थे. सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए. परिजन आनन—फानन सर्राफ को लेकर सिटी अस्पताल ले गए. हालांकि चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सर्राफ की मौत के बाद परिवार में चीत्कार मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

छत्ता बाजार बल्ला गली निवासी सर्वेश अग्रवाल सर्राफ के छोटे भाई 52 वर्षीय राज नारायण अग्रवाल बुधवार शाम 6:00 बजे दिल्ली जा रहे थे. मथुरा जंक्शन स्थित प्लेटफॉर्म नंबर चार पर ट्रेन में चढ़ते समय वह फिसल गए और चलती ट्रेन के नीचे आ गए. हादसे में उनके दोनों पैर कट गए. आनन—फानन ट्रेन को रुकवाया गया और जीआरपी ने उन्हें निकाला लेकिन इससे पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी.

जीआरपी ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए. परिजन आनन—फानन राज नारायण अग्रवाल को लेकर सिटी अस्पताल पहुंचे. हालांकि इससे पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. राजनारायण के भतीजे डॉ. मोहित अग्रवाल ने बताया कि रेल में चढ़ने के दौरान शायद पानी फैला था. इस पर उनका पैर फिसल गया और वह ट्रेन के नीचे आ गए. बता दें कि राजनारायण नरसी विलेज मसानी बाईपास लिंक रोड पर रहते थे. वह साड़ियों में लैस लगाने के व्यापार से जुड़े थे. परिजनों ने बताया कि उनके दो पुत्र और एक पुत्री हैं.