सिटी न्यूज़

Mathura News : सराफा कारोबारी का शव यमुना नदी में उतराया मिला, हत्या की आशंका

Mathura News : सराफा कारोबारी का शव यमुना नदी में उतराया मिला, हत्या की आशंका
UP City News | Oct 13, 2021 09:41 AM IST

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा के वृंदावन के एक सराफा कारोबारी का शव यमुना में उतराया हुआ मिला. मंगलवार को मार्निंग वॉक के दौरान वो लापता हो गए थे. उनका शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजन ने हत्या की आशंका जाहिर की है. बताया जा रहा है कि मृतक के सिर पर चोट के निशान हैं. बता दें कि मंगलवार को ही मृतक के भाई द्वारा वृंदावन कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम् के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

बताया गया कि वृंदावन के अनाजमंडी क्षेत्र के सराफा कारोबारी अतुल अग्रवाल गुरुकुल मार्ग क्षेत्र निवासी हैं. हर रोज की तरह वो मंगलवार को सुबह 5 बजे र्मार्निग वॉक करने के लिए निकले थे. शाम चार बजे तक नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई और उनकी खोजबीन शुरू कर दी गई. कुछ जब पता नहीं चला तो पुलिस थाने गए और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. परिवार के लोगों ने बतायसा कि जब उनके मोबाइल पर फोन किया गया तो वो भी स्विच आफ था.

मंगलवार की शाम को सूचना मिली कि थाना रिफाइनरी के गांव कोयला अलीपुर के कोइला घाट पर यमुना नदी में किसी का शव उताराया हुआ है. पुलिस ने शिनाख्त के लिए परिजनों से संपर्क किया तो परिजन मौके पर पहुंचे और अतुल अग्रवाल के रूप् में शव की शिानाख्त की. कारोबारी की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया. मृतक के सिर पर चोट के निशान मिलने पर परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जाहिर की है. पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है.