सिटी न्यूज़

मैनपुरी: ट्रक की टक्कर से टेंपो सवार महिला सहित दो की मौत, चार लोग गंभीर

मैनपुरी: ट्रक की टक्कर से टेंपो सवार महिला सहित दो की मौत, चार लोग गंभीर
UP City News | Oct 07, 2021 12:23 AM IST

मैनपुरी. जीटी रोड पर गांव खिरिया पीपर के पास ट्रक ने टेंपो को सामने से टक्कर मार दी. हादसे में टेंपो सवार एक महिला सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना पर परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए.

थाना क्षेत्र के गांव नगला कलू निवासी गिरीश चंद्र उर्फ बालिस्टर ने अपनी पुत्री शशि की शादी 2018 में फिरोजाबाद के सैलई निवासी संजय पुत्र रामवीर के साथ की थी. आरोप है कि ससुरालीजन आए दिन शशि को परेशान कर रहे थे. समझौते के लिए बुधवार को गिरीशचंद्र अपने परिजनों के साथ शशि की ससुराल सैलई जनपद फिरोजाबाद गया था. वह रिश्तेदारों के साथ बेटी शशि को ससुराल से लेकर टेंपो से घर लौट रहा था. रात तकरीबन आठ बजे जीटी रोड स्थित गांव खिरिया पीपल के सामने ट्रक ने मार्ग से उनके टेंपो में टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से टेंपो सड़क किनारे पलट गया.

हादसे में 55 वर्षीय बेचेलाल पुत्र लटूरी लाल निवासी नगला कलू और 21 वर्षीय शशि पत्नी संजय निवासी गांव सैलई जनपद फिरोजाबाद की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में टेंपो चालक हरेंद्र पुत्र श्याम सुंदर निवासी सराय लतीफ, अजब सिंह पुत्र जनक सिंह निवासी किलारमऊ थाना बागवाला जनपद एटा, शशि की दो वर्षीय पुत्री नताशा गंभीर रूप से घायल हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

हादसे की सूचना पर सीओ अमर बहादुर मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी ली. इसके बाद सीओ ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना। सूचना पर घायलों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. दो मौतों के बाद परिवार में चीत्कार मच गया.