सिटी न्यूज़

मैनपुरी: तालाब में डूबे भाई को बचाने के लिए दूसरे भाई ने लगाई छलांग, दोनों की मौत

मैनपुरी: तालाब में डूबे भाई को बचाने के लिए दूसरे भाई ने लगाई छलांग, दोनों की मौत
UP City News | May 09, 2022 08:57 PM IST

मैनपुरी. यूपी के मैनपुरी में ताला में डूब कर दो भाइयों की मौत का मामला सामने आया है. जिसमें परिजनों ने दोनों को बाहर निकालकर मेडिकल कॉलेज सैफई ले गए. जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया.परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए दोनों का सब गांव ले आए और उसके बाद अंतिम संस्कार कर दिया.

बताते चलें कि कुर्रा थाना क्षेत्र के गांव गुनहिया निवासी गिरीश यादव का 15 वर्षीय पुत्र अर्पित सोमवार सुबह अपने चचेरे भाई 11 वर्षीय प्रशांत पुत्र रणवीर के साथ पशु चराने के लिए खेत की ओर गया था. तालाब के पास पशु चराने के दौरान किसी तरह से अर्पित तालाब में जा गिरा और वह डूबने लगा. जिसकी खबर प्रशांत को लगी तो वह उसे बचाने के लिए तालाब में छलांग लगा दी. जिससे दोनों ही डूब गए.

दोनों के डूबने को सुन आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और उन्होंने दोनों को बाहर निकाल दिया. जिसके बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज सैफई में ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद परिजन दोनों के शवों को लेकर गांव वापस ले आए. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल भी गांव पहुंच गया. जिसमें सीओ करहल अशोक कुमार ने परिजनों से पोस्टमार्टम कराने की बात कही तो गांव वालों ने और परिवारजनों ने मना कर दिया. जिसके बाद बिना कुछ कार्रवाई किए पुलिस वापस लौट आई.

बता दें कि गांव गुनहिया निवासी सुशील भाई अर्पित और प्रशांत की तालाब में डूबने से मौत हो गई .इस बात से गांव में मातम छाया हुआ है. वही परिजन रोते बिलखते तालाब किनारे पहुंच गए. इस घटना से परिवारीजनों का रो रो कर बुरा हाल है. वह दोनों के परिवारीजन अपना आपा खो बैठे हैं. इसी के साथ गांव वाले भी उन्हें समझाने की कोशिश में लगे हुए हैं.