सिटी न्यूज़

मैनपुरी: तिलक समारोह से लौट रहे युवकों की कार ट्रैक्टर से टकराई, 4 की मौत 3 घायल

मैनपुरी: तिलक समारोह से लौट रहे युवकों की कार ट्रैक्टर से टकराई, 4 की मौत 3 घायल
UP City News | May 14, 2022 08:30 PM IST

मैनपुरी. यूपी के मैनपुरी में भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें तिलक समारोह से लौट रहे युवकों की कार ट्रैक्टर से टकरा गई. इस घटना को देख हड़कंप मच गया और भीड़ एकत्रित हो गई. इस घटना में कार सवार तीन युवकों समेत चार की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

बताते चलें कि इटावा की सराय दयानद निवासी बांकेलाल शुक्रवार को दामाद की पुत्री का तिलक चढ़ाने के लिए मैनपुरी गए थे. सराय दयानद मोहल्ला निवासी 18 वर्षीय धीरज कुमार अपने साथी 20 वर्षीय अंकित 17 वर्षीय नीरज और 22 वर्षीय तेजपाल निवासी लूथरा अड्डा थाना सिविल लाइन के साथ वैगनआर कार से कार्यक्रम से शामिल होने के बाद लौट रही थे. तभी करन थाना क्षेत्र मैं सिरसागंज मार्ग पर दंडोति मंदिर के पास अगर आगे जा रही ट्रैक्टर से टकरा गई. ट्रैक्टर में थ्रेसर लगा हुआ था हादसे में कार सवार चार युवक और ट्रैक्टर सवार तबा नगरिया करहल निवासी 55 वर्षीय शिवराम सिंह दिनेश सिंह और जगदीश गंभीर रूप से घायल हो गए.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज सैफई इलाज के लिए भिजवाया. जिसके बाद मृतकों के शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस हादसे से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. वहीं पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. बताते चलें कि इस तरह के हादसे यहां अब तक कई बार बोल चुके हैं. जिसमें कई लोग घायल हो गए तो कई की जान चली गई. बताया जा रहा है कि तिलक के बाद यह सभी कार सवार तेज गति से चल रही थी. आगे चल रहे ट्रैक्टर को देख कार सवार पर कार काबू नहीं हो पाई और जिसके बाद यह हादसा हो गया.