सिटी न्यूज़

मैनपुरी: आगरा—लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पूर्व विधायक के काफिले की कार पलटी, एक की मौत

मैनपुरी: आगरा—लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पूर्व विधायक के काफिले की कार पलटी, एक की मौत
UP City News | Sep 19, 2021 09:54 AM IST

मैनपुरी. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर करहल के निकट शनिवार दोपहर सुल्तानपुर के पूर्व विधायक के काफिले में शामिल कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में कार सवार युवक की मौत हो गई और ड्राइवर सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पूर्व विधायक ने अपने साथियों के साथ मिलकर घायलों को मेडिकल कॉलेज, सैफई में भर्ती कराया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर क्रेन के माध्यम से क्षतिग्रस्त वाहन को हटवाकर एक्सप्रेसवे पर यातायात सुचारु कराया.

सुल्तानपुर जिले की लंभुआ विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक संतोष पांडेय शनिवार को मुजफ्फरनगर में आयोजित सपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होने जा रहे थे. शनिवार शाम करीब चार बजे आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर करहल थाना क्षेत्र के अंतर्गत माइलस्टोन 96 के पास उनके काफिले में शामिल कार डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में कार सवार अर्से आलम निवासी अमा चौराहा सुल्तानपुर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं ‌ड्राइवर सहित दो लोग घायल हो गए. वहीं हादसे के बाद आगरा—लखनऊ एक्सप्रेसवे पर वाहनों के पहिये थम गए.

पूर्व विधायक ने अपने सहयोगियों के साथ घायलों को मेडिकल कॉलेज सैफई पहुंचाया. इधर, जानकारी पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार को एक्सप्रेसवे से हटवाया. एएसपी मधुवन कुमार ने बताया कि पूर्व विधायक पूरी तरह सुरक्षित हैं. पूर्व विधायक संतोष पांडेय अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ आगे चल रही दूसरी कार में सवार थे. हादसे के बाद उन्होंने तत्काल अपनी कार से घायलों को मेडिकल कॉलेज भिजवाने की व्यवस्था की. उनके काफिले में शामिल दूसरी कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है.