सिटी न्यूज़

मैनपुरी: वाहन का इंतजार कर रहे युवक को कार ने मारी टक्कर, मौत

मैनपुरी: वाहन का इंतजार कर रहे युवक को कार ने मारी टक्कर, मौत
UP City News | Oct 12, 2021 08:46 PM IST

मैनपुरी. थाना बरनाहल क्षेत्र के गांव गढ़िया के निकट वाहन का इंतजार कर रहे युवक को कार ने टक्कर मार दी. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना पर पहुंचे परिजन युवक को गंभीर हालत में फिरोजाबाद ट्रॉमा सेंटर लेकर रवाना हो गए लेकिन रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इधर, युवक की मौत के बाद परिवार में चीत्कार मच गया.

जनपद फिरोजाबाद के जैमतपुर खंगर निवासी 30 वर्षीय यतेंद्र सिंह वल्लभगढ़ में एक फैक्ट्री में नौकरी करता था. विगत दिनों उसकी पत्नी अपने मायके मैनपुरी थाना क्षेत्र के गांव अटा आई थी. मंगलवार दोपहर वह अपने घर से पत्नी को लेने के लिए ससुराल आ रहा था. गांव अटा आने के लिए वह थाना बरनाहल क्षेत्र के गांव गढ़िया के निकट वाहन का इंतजार करने लगा. इस दौरान सामने से आई कार ने उसमें टक्कर मार दी. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

आसपास के लोगों की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए. चिकित्सक द्वारा हालत गंभीर बताए जाने पर परिजन युवक को लेकर फिरोजाबाद ट्रॉमा सेंटर के लिए रवाना हो गए. हालांकि रास्ते में ही यतेंद्र की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया. मामले में परिजनों ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर आरोपी चालक को गिरफ्तार किया जाएगा.