सिटी न्यूज़

मैनपुरी: झोलाछाप के इंजेक्शन से 11 वर्षीय बालक की मौत

मैनपुरी: झोलाछाप के इंजेक्शन से 11 वर्षीय बालक की मौत
UP City News | Oct 08, 2021 01:44 PM IST

मैनपुरी. थाना बिछवां थाना क्षेत्र के गांव जमथरी में पेटदर्द की शिकायत पर बालक को परिजन गांव में झोलाछाप के पास ले गए. झोलाछाप ने इंजेक्शन लगाकर बालक को बोतल चढ़ा दी. गुरुवार रात बोतल चढ़ने के बाद बालक की हालत और अधिक बिगड़ गई. आनन—फानन परिजन बालक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां परीक्षण के बाद चिकित्सक ने बालक को मृत घोषित कर दिया. मामले में पीड़ित परिजनों ने थाने में शिकायत की हैे. पुलिस ने बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जाचं के बाद कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है.

मैनपुरी के थाना बिछवां क्षेत्र के ग्राम जमथरी निवासी देव 11 पुत्र संजीव कुमार को गुरुवार दोपहर में पेट में दर्द हुआ. इस पर परिजन उसे गांव में क्लीनिक चलाने वाले डॉ. हरीश के पास ले गए. उन्होंने देव को एक इंजेक्शन लगाकर बोतल चढ़ा दी. आरोप है कि बोतल चढ़ने से देव को उल्टियां होने लगीं. इस पर चिकित्सक ने बोतल हटा दी. हालांकि बाद में उसी बोतल को फिर लगा दिया गया. यह बोतल रात तकरीबन 11 बजे तक चढ़ती रही.

देररात देव की तबियत बिगड़ने लगी. इस पर परिजन आनन—फानन देव को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां परीक्षण के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने गांव के झोलाछाप पर मौत का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की. पुलिस ने बताया किं बालक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. परिजनों ने शिक़ायत की है. तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.