सिटी न्यूज़

कासगंज: सपा नेता ने थाने के बाहर ही अपने गुर्गों के साथ भाजपा नेता को पीटा, पुलिस बनी मूकदर्शक

कासगंज: सपा नेता ने थाने के बाहर ही अपने गुर्गों के साथ भाजपा नेता को पीटा, पुलिस बनी मूकदर्शक
UP City News | Aug 20, 2021 10:04 AM IST

कासगंज. सहावर थाना अंतर्गत एक घर में चोरी करने के उद्देश्य से घुसे युवक को पीड़ित ने अपने परिजनों के साथ मिलकर पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. थाने में पुलिस के सामने ही आरोपी ने पीड़ित को पीटने की धमकी दे डाली. भाजपा नेता पीड़ित पक्ष के समर्थन में आया तो उसे भी धमकाया गया. भाजपा नेता ने थाने के दरोगा द्वारा आरोपी को संरक्षण देने का आरोप लगाया गया है. आरोपी युवक सपा नेता बताया जा रहा है.

सहावर थाना अंतर्गत फ्रेंड्स कॉलोनी निवासी प्रमोद शर्मा के घर में गुरुवार रात एक युवक चोरी करने के इरादे से घुस आया. खटपट की आवाज सुनकर प्रमोद को अहसास हुआ तो उन्होंने परिजनों के साथ मिलकर आरोपी को पकड़ लिया. जानकारी पर आसपास के लोगों समेत भाजपा नेता और व्यापार मंडल अध्यक्ष डॉ. भूदेव सिंह भी मौके पर पहुंच गए. इसके बाद सभी लोग आरोपी को थाने पहुंचे.

आरोप है कि थाने में दरोगा राजवीर सिंह के सामने ही आरोपी युवक ने पीड़ित और भाजपा नेता को पीटने की धमकी दी. आरोप है कि दरोगा का संरक्षण प्राप्त होने के कारण आरोपी को थाने से ही छोड़ दिया गया और उसने पीड़ित प्रमोद शर्मा के साथ थाने से बाहर निकलते ही मारपीट कर दी. इस दौरान पीड़ित दरोगा के पैर ​पकड़कर गिड़गिड़ाता रहा लेकिन दरोगा का दिल नहीं पसीजा. युवक ने अपने साथियों के साथ पीड़ित और उसके परिजनों को जमकर पीटा.

मामले की जानकारी पर भाजपा नेता डॉ. भूदेव सिंह ने दरोगा राजवीर सिंह से शिकायत की. आरोप है कि
दरोगा राजवीर ने बीजेपी नेता एवं व्यापार मंडल अध्यक्ष डाक्टर भूदेव सिंह से अभद्रता कर दी और उनका मोबाइल फोन भी छीन लिया. घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. मामले में थाना पुलिस ने शिकायत तक दर्ज नहीं की है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक सपा से जुड़ा है.