सिटी न्यूज़

यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटे टैंकर में घुसी इनोवा, दो महिलाओं समेत सात की मौत

यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटे टैंकर में घुसी इनोवा, दो महिलाओं समेत सात की मौत
UP City News | Feb 24, 2021 12:32 AM IST

मथुरा. यूपी में मथुरा के थाना नौझील के यमुना एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन 68 के पास तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां पर एक टैंकर पलट गया था. इसी बीच तेज रफ्तार से आती हुई इनोवा कार ट्रक में जा घुसी. हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 5 पुरुष और 2 महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई. इसी बीच वहां पर काफी भीड़ एकत्र हो गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने इनोवा कार को काटकर फंसे हुए शवों को बाहर निकाला और उन को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस अब जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

बता दें कि मथुरा के थाना नौहझील केयमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 68 के पास नोएडा की तरफ से आ रहा टैंकर ड्राइवर साइड का टायर फटने से बेकाबू होकर दूसरी तरफ सड़क पर पलट गया था. तभी आगरा की तरफ से आ रही इनोवा कार टैंकर में घुस गई. हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही कार सवार 5 पुरुष और 2 महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई. इसी बीच वहां पर काफी भीड़ एकत्र हो गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने इनोवा कार को काटकर फंसे शवों को बाहर निकाला. इनोवा सवार सभी आगरा से दिल्ली की तरफ जा रहे थे. पुलिस बता रही है कि एक ही परिवार के सभी मृतक लग रहे हैं. फिलहाल रेस्क्यू चल रहा है. अभी तक किसी के नाम ज्ञात नहीं हो सके हैं.

एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि टैंकर एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 68 पर पलट गया था. आगरा की तरफ से नोएडा जा रही इनोवा कार उसमें घुस गई. इनोवा सवार पांच पुरुष और दो महिलाओं की मौत हुई है. हादसे में मृतक मनोज (45) पुत्र किशोरी निवासी जींद हरियाणा, उनकी पत्नी बबिता (40), बेटा अभय (18), बेटा हेमंत(16) हैं. इसके अलावा इनके दो रिश्तेदार तन्नू (11) पुत्र मुकेश मित्तल, माधुरी (14) पुत्री मुकेश और चालक राकेश की मौत हो गई है. फिलहाल रेस्क्यू चल रहा है.