सिटी न्यूज़

पत्नी से प्यार नहीं मिला तो मंदिर पर भजन करने लगा युवक, पुलिस ने किया बरामद

पत्नी से प्यार नहीं मिला तो मंदिर पर भजन करने लगा युवक, पुलिस ने किया बरामद
UP City News | Jul 29, 2021 07:12 PM IST

- थाना सिरसागंज क्षेत्र का मामला, चंदपा हाथरस से पुलिस ने किया बरामद।

फिरोजाबाद. शादी के दो माह बाद भी जब पति को पत्नी से प्यार नहीं मिला तो पति घर छोड़कर मंदिर में भजन पूजन करने लगा था. पुलिस ने युवक को हाथरस के थाना चंदपा से बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. मामला फिरोजाबाद के थाना सिरसागंज क्षेत्र का है.

जसराना थाना क्षेत्र के गांव नगला पट्टी निवासी जितेन्द्र उर्फ कल्लू पुत्र श्याम सिहं की शादी दो माह पूर्व मई में सिरसागंज के शादीपुर गांव निवासी प्रीती से हुई थी. एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण ने बताया कि शादी वाले दिन स्टेज पर दूल्हे ने दुल्हन का हाथ पकड़ा तो दुल्हन से हाथ झटक लिया था, जिससे युवक को कुछ अटपटा सा लगा था. शादी के बाद भी युवक को पत्नी से वह प्यार नहीं मिला जिसके लिए उसने ख्वाब संजोऐ थे. इसकी शिकायत लेकर पति अपनी ससुराल सिरसागंज के गांव शादीपुर गया था.

जहां उसने ससुरालीजनों को पूरी घटना से अवगत कराया था लेकिन वहां भी उसकी बात को अनसुना कर दिया गया. इसी बात से नाराज होकर युवक 24 जुलाई को ससुराल से ही कहीं चला गया था. उसके बाद वह वापस लौटकर नहीं आया. युवक के घर न आने पर ससुर रतन सिंह पुत्र नेकराम ने थाना सिरसागंज में दामाद की गुमशुदगी दर्ज कराई थी.तभी से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. पुलिस ने गुरुवार (आज) युवक को हाथरस के चंदपा स्थित एक मंदिर से बरामद कर लिया. एसपी ग्रामीण ने बताया कि युवक यहां से नाराज होकर चंदपा स्थित एक मंदिर में रहने लगा था. युवक को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.