सिटी न्यूज़

फिरोजाबाद: वेटनरी डॉक्टर को टाटा 407 ने रौंदा, मौके पर बाइक सवार की मौत

फिरोजाबाद: वेटनरी डॉक्टर को टाटा 407 ने रौंदा, मौके पर बाइक सवार की मौत
UP City News | Jul 21, 2021 07:06 PM IST

फिरोजाबाद. मैनपुरी मार्ग पर लकी धर्मकांटा के समीप बुधवार को एक बाइक सवार को टाटा 407 ने रौंद दिया. इससे बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई. मरने वाला युवक वेटनरी डॉक्टर था और अपनी ड्यूटी पर जा रहा था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने टक्कर मारने वाले वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

आशीष कुमार(20) पुत्र राजवीर सिंह निवासी रमेश नगर बुधवार को मोटरसाइकिल लेकर मैनपुरी की तरफ जा रहा था. उसी दौरान एक ई-रिक्शा से टकरा गया. जिससे वह नीचे सड़क पर गिर गया. तभी पीछे से आ रही नगर पालिका का कूड़ा डालने वाला वाहन टाटा 407 के पिछले पहिए के नीचे आ गया. जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. टाटा 407 के चालक ने गाड़ी को टचिंग मैदान में खड़ा किया और फरार हो गया.

घटनास्थल पर कुछ ही देर में आस पास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. सूचना पुलिस को कर दी गई. सूचना मिलते ही सीओ राजवीर सिंह और थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार भी मय फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और जांच में जुट गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद भेज दिया. पुलिस ने बाइक में रखे कागजात के आधार पर परिजनों को अवगत कराया. सूचना मिलते ही परिजन भी रोते बिलखते हुए घटनास्थलपर आ गए. वह अपनी ड्यूटी पर जाने वाले थे उसी दौरान आशीष मोटरसाइकिल लेकर निकल आया.